हैरतअंगेज! मां और भाई ने मिलकर कर डाली युवक की हत्या, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग
हैरतअंगेज! मां और भाई ने मिलकर कर डाली युवक की हत्या, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur Maharashtra) के नंदनवन क्षेत्र से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई. यहां एक महिला ने अपने ही 26 वर्षीय बेटे का क़त्ल कर दिया. घटना साम​ने आने के पश्चात् पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं मामले का मुआयना किया. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, मृतक की पहचान शुभम उर्फ भूर्या नानवटे के तौर पर हुई है. शुभम उर्फ भूर्या अपने पत्नी एवं मां के साथ नागपुर के नंदनवन क्षेत्र में रहता था. भूर्या ने कुछ दिन पहले एक युवती से शादी की थी. शनिवार को भूर्या ने घर में झगड़ा किया. वह अपनी पत्नी के सोनोग्राफी टेस्ट के लिए अपनी मां से 5 हजार रुपये की मांग कर रहा था, किन्तु उसकी मां ने इंकार कर दिया. भूर्या के पास रूपये नहीं थे, इसलिए वह और भी गुस्सा हो गया.

वही भूर्या की मां एवं उसके भाई ने पुलिस को कहा कि जब भूर्या का भाई विक्की घर लौटा तो दोनों में विवाद होने लगा. गुस्से में भूर्या ने स्वयं को सिर में ईट से मारकर घायल कर लिया. तत्पश्चात, भूर्या के भाई विक्की ने उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया. उपचार के बाद भूर्या को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई. हॉस्पिटल से घर पहुंचने पर भूर्या को दवा दी गई तथा सुला दिया गया, किन्तु प्रातः उसकी मौत हो गई. भूर्या की मौत पर उसकी पत्नी निकिता ने नंदनवन थाने में मामले की खबर दी. इसके बाद भूर्या की मां रंजना अशोक नानवाटे एवं विक्की उर्फ नरेंद्र के खिलाफ भूर्या की पत्नी की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि भूर्या की मौत गला घोंटने से हुई है. इसके आधार पर नंदनवन पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. जब भूर्या की मौत हुई, तब उसकी मां और भाई घर पर थे.

पुलिस ने किया बैंक में हुई लूट का पर्दाफाश, खुला ये बड़ा राज

6 साल की बच्ची घर के सामने से किडनैप, फिर बलात्कार.. रात भर रही लापता और सुबह...

कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान मैदान में हुई गोलियों की बरसात, प्लेयर संदीप नंगल की गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -