6 साल की बच्ची घर के सामने से किडनैप, फिर बलात्कार.. रात भर रही लापता और सुबह...
6 साल की बच्ची घर के सामने से किडनैप, फिर बलात्कार.. रात भर रही लापता और सुबह...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 6 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने इस मामले में अपहरण, दुष्कर्म और POCSO की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बलात्कार के बाद पीड़िता को अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उसका ऑपरेशन किया गया. फिलहाल बच्ची की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है

यह 6 वर्षीय बच्ची अपने परिवार संग शाहबाद डेरी इलाके में रहती है. पीड़ित मासूम प्राइवेट स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ती है. जबकि बच्ची के पिता एक कंपनी में कैब ड्राइवर हैं. जानकारी के अनुसार, 10 मार्च की रात को बच्ची जब घर के बाहर खेल रही थी, तभी लापता हो गई थी. 11 मार्च की सुबह एक व्यक्ति ने बच्ची को उसके घर पहुंचा दिया. 11 मार्च की शाम को बच्ची की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया.

अस्पताल में एडमिट किए जाने के बाद डॉक्टरों ने परिजनों ने बच्ची के साथ हुए बलात्कार की घटना की जानकारी दी. डॉक्टरों की बात सुनने के बाद परिजन हैरान रह गए. उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची को दूसरे अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसका ऑपरेशन किया गया.ऑपरेशन के बाद बच्ची की हालत कुछ सुधरी. हालांकि बच्ची को अस्पताल से कब डिस्चार्ज किया जाएगा, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.

फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में लगी हुई है. पुलिस को संदेह है कि एक बच्ची का घर के बाहर से किडनैप होना, फिर वापस एक शख्स का उसे घर छोड़ना यह पूरी योजना के साथ किया गया काम है. पुलिस उस शख्स को भी खोज कर रही है जो 11 मार्च को बच्ची को घर पर छोड़कर गया था.

कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान मैदान में हुई गोलियों की बरसात, प्लेयर संदीप नंगल की गई मौत

इंसानियत शर्मसार, पत्नी को अपनी ही बेटी की अश्लील तस्वीरें भेज ब्लैकमेल कर रहा था पिता

घर में नग्न पड़ी थी पत्नी की लाश, खेत गया था पति, जब लौटा तो उड़ गए होश..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -