पुलिस ने किया बैंक में हुई लूट का पर्दाफाश, खुला ये बड़ा राज
पुलिस ने किया बैंक में हुई लूट का पर्दाफाश, खुला ये बड़ा राज
Share:

भोजपुर: बिहार के आरा में पिछले 7 मार्च को सरेआम दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में हुई लूट के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने लूट के अपराधियों से अवैध हथियार के साथ ही लूट के 3 लाख 6 हजार रुपये को भी जब्त कर लिए है. दरअसल, गजराजगंज थाना इलाके के बीबीगंज क्षेत्र में पिछले हफ्ते कुछ अपराधियों ने सरेआम दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस बैंक लूट कांड में सम्मिलित 6 लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

वही पुलिस ने सभी लुटेरों को आरा-सलेमपुर रोड पर अल-हफीज कॉलेज के समीप से अरेस्ट किया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटे गए 3 लाख 6 हजार रुपये, एक देसी पिस्टल, 3 जिंदा कारतूस, 6 मोबाइल तथा लूट में उपयोग 2 मोटरसाइकिल के साथ लूटे गए रुपयों से खरीदी गई एक कार समेत अन्य सामान को जब्त किया है.

वहीं बैंक लूट की घटना का भंडाफोड़ करने पर भोजपुर पुलिस टीम को बैंक कर्मियों के साथ साथ स्थानीय लोगों ने भी बधाई दी है. गिरफ्तार लुटेरों में आरा के नगर थाना के एमपी बाग का रहने वाले सूरज, वार्ड संख्या 10 का निवी जैकी कुमार, नवादा थाना क्षेत्र का आनंद कुमार एवं रूपेश पासवान सम्मिलित है. इस लूटकांड का अपराधी रामपुर निवासी प्रवीण कुमार एवं कोईलवर के वीरमपुर का रहने वाला निखिल कुमार भी है जिसे गिरफ्तार किया गया है. अपराधियों ने बैंक लूट की घटना में अपना किरदार स्वीकार कर लिया है.

'जुमा, होली और शब-ए-बारात एक ही दिन..', इस्लामिक सेंटर ने मुस्लिमों के लिए जारी की एडवाइजरी

बोलेरो-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, 5 लोगों की गई जान

कोविड अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 2,568 नए मामले, 97 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -