अमर सिंह ने किया पीएम मोदी का समर्थन
अमर सिंह ने किया पीएम मोदी का समर्थन
Share:

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की धुरविरोधी और सपा के प्रमुख नेता व सांसद अमर सिंह ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। दरअसल उन्होंने कहा है कि नोटबंदी का निर्णय बहुत ही अहम निर्णय है। उन्होंने नोटबंदी को सही फैसला बताया और कहा कि कालेधन, जाली नोट और भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए पीएम मोदी ने जो प्रयास किया है वह बहुत ही अलग कदम है और उसे साहसिक ही कहा जा सकता है।

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि हालांकि इस तरह का निर्णय बिना किसी तैयारी के लागू किया गया मगर इसे तुरंत लागू किए जाने के कारण उन लोगों को परेशानी हो रही है जिनके पास बड़े पैमाने पर कालाधन है। ऐसे में काला धन ठिकाने लगाने से ये लोग वंचित हो गए हैं।

उनका कहना था कि यदि बात एक देशवासी के तौर पर की जाए तो फिर प्रधानमंत्री के लिए यही कहना उचित होगा कि वे संकल्पित हैं वे भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए तैयार रहते हैं इतना ही नहीं सभी को उन पर गर्व है। अमर सिंह ने कहा कि अमीरी और गरीबी के बीच की खाई मिट गई है और तो और कालाधन रखने वाले मुश्किल में नज़र आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने दोहरी बात करते हुए सरकार की आलोचना भी की और कहा कि राज्यसभा सदस्य के तौर पर यदि वे अपना रूख स्पष्ट करते हैं तो फिर वे यही कहेंगे कि नोटबंदी को लागू करने में अव्यवस्था और विरोध की बात भी की जानी चाहिए।

लोगों को नोटबंदी से परेशानी हुई है जिसे नज़रअंदाज़ किया गया है। लोग किसान, गरीब छोट व्यापारी और आम आदमी परेशान होता रहा। आखिर इस तरह की योजना का अर्थ क्या है। उनका कहना था कि आम आदमी को कुछ परेशानी हुई और इससे उन्हें तकलीफ हुई आखिर इस तरह की व्यवस्था का क्या लाभ जिससे लोगों को परेशान होना पड़े। दरअसल उनका कहना था कि वे भाजपा प्रवक्ता नहीं हें और सपा की ओर से राज्यसभा के सांसद हैं। ऐसे में वे उस पक्ष को सामने रखेंगे जिससे लोगों को मुश्किल हुई है।

अमर सिंह को लेकर सामने आया विवादित पोस्टर

अमर सिंह ने कहा- अखिलेश मेरे बेटे के समान

आजम की नजरों में अमर सिंह चोर

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -