अमर बुटला ने सलमान खान का साथ छोड़, फॉक्स स्टार का दामन थामा
अमर बुटला ने सलमान खान का साथ छोड़, फॉक्स स्टार का दामन थामा
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो में शुमार हम बात कर रहे है सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’, ‘हीरो’, ‘ट्यूबलाइट’ के बारे में जिनसे जुड़े अमर बुटला के बारे में नई जानकारी सुनने को मिल रही है. जी हां बता दे कि अमर बुटला ने सलमान खान फिल्म्स को छोड़ दिया है. बॉलीवुड के खबरीलाल ने बताया है कि वह अब अमर बुटला मुख्य अधिग्रहण अधिकारी के रूप में फॉक्स स्टार स्टूडियो में पूरी तरह शामिल हो गए हैं. आपको बता दें की बुटला ने इसके पहले सलमान खान फिल्म्स, डिज्नी यूटीवी और बालाजी मोशन पिक्चर्स में विकास और प्रोजक्टों के कार्यान्वयन पर बहुत अधिक काम किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार फॉक्स स्टार स्टूडियोज के CEO विजय सिंह ने अपने एक बयान में कहा कि अमर एक बहुत ही अनुभवी फिल्म प्रबंधक है, जो सालों से कई सारे सफल फिल्मों से जुड़े रहे हैं और फिल्म उद्योग में उन्होंने बहुत मजबूत रिश्ते बनाए हैं.

उनका यह कहना है कि अब हम अपने व्यापार को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और अमर इस विकास के एजेंडे को प्राप्त करने में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. बुटला ने ‘स्लम डॉग मिलिनेयर’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘लव सेक्स और धोखा’ और ‘फिल्मिस्तान’ जैसी कई सारे सफल फिल्मों पर काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -