अमनदीप ने महिला इंडियन ओपन में हासिल की जीत
अमनदीप ने महिला इंडियन ओपन में हासिल की जीत
Share:

इंडियन गोल्फर अमनदीप द्राल ने अंतिम होल में बर्डी बनाकर शनिवार को यहां चार लाख डॉलर इनामी महिला इंडियन ओपन टूर्नामेंट के तीसरे दौर के उपरांत एकल बढ़त हासिल की। अमनदीप ने तीसरे दौर में 67 का कार्ड खेल लिया।  उन्होंने स्वीडन की कैरोलिन हेडवाल (68) और जर्मनी की ओलिविया कोवान (65) पर एक शॉट की बढ़त भी अपने नाम कर ली है। अदिति अशोक ने नौवें होल में ईगल बना लिया और दिन का उनका स्कोर 69 रहा। वह 5वें स्थान पर हैं। गौरिका विश्नोई शीर्ष पांच में शामिल तीसरी इंडियन है। उन्होंने तीसरे दिन 72 का कार्ड भी खेला है। 

गोल्फर की शंका को कैडी तजुर्बे से करते हैं दूर: खबरों का कहना है कि गोल्फर गगनजीत भुल्लर के कैडी पिछले 9 वर्षों से चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में कैडी का काम करते आ रहे हैं। बीते 4 वर्ष साल से गगनजीत भुल्लर के साथ टूर्नामेंट में कैडी के तौर पर उतरते हैं। उन्होंने इस बारें में कहा है कि वह पहले खुद भी गोल्फ खेलते थे। जिसके चलते उन्हें इस खेल की बारीकियों की सूचना दी है।

सोनू ने कहा है कि टूर्नामेंट के दौरान जब भी गोल्फर को किसी तरीके का शॉट खेलने में शंका रहती है तो उस शंका को अपने तजुर्बे से दूर ही है। उन्होंने कहा है कि टूर्नामेंट में गगनजीत भुल्लर को विजेता के तौर पर 22 लाख रुपये के तकरीबन  इनामी राशि मिली थी, जिसमें कुछ प्रतिशत कैडी का भी भाग रहता है। इस टूर्नामेंट में उन्हें 1 लाख 60 हजार रुपये की राशि भुल्लर की ओर से दी जा चुकी है। 

रोमांचक मुकाबले में हरियाणा ने अपने नाम की शानदार जीत

AIFF अध्यक्ष कल्याण चौबे ने मर्डेका कप फिर से शुरू करने के लिए किया ये काम

पोलैंड के यान डूड़ा ने एमचैस रैपिड शतरंज में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -