अब इस फिल्म में भी नजर आएंगी अमाला पॉल
अब इस फिल्म में भी नजर आएंगी अमाला पॉल
Share:

कई अभिनेताओं को अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए साइन करने के बाद, फिल्म निर्माता मणिरत्नम को माना जाता है कि उन्होंने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अमाला पॉल में रोल किया। हालाँकि अमाला पॉल के चरित्र का विवरण अभी तक घोषित नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी और उन्होंने पहले ही फिल्म के लिए तारीखें तय कर ली हैं।

विजय और रश्मिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस दिन होगी रिलीज

ऐसी है लॉन्चिंग की तैयारी 

जानकारी के अनुसार लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित होने के लिए, परियोजना को इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा। यह एक बहुभाषी रिलीज़ होगी और इसमें उद्योगों के कलाकार शामिल होंगे। निर्माता विभिन्न उद्योगों से अभिनेताओं की भूमिका करने की योजना बना रहे हैं और फिल्म बहुभाषी रिलीज होने की उम्मीद है। 

कुछ इस तरह है महेश बाबू की 25वीं फिल्म 'महर्षि'

फिलहाल जारी है काम 

जानकारी के मुताबिक, मणिरत्नम अब करीब एक दशक से पोन्नियिन सेलवन की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म फिलहाल अपने प्री-प्रोडक्शन के दौर में है। करीब एक दशक से, मणिरत्नम पोन्नियिन सेलवन बनाने की योजना बना रहे हैं। यह उनकी लंबे समय की इच्छा को पूरा करने के लिए लग रहा है क्योंकि वह सफलतापूर्वक कलाकारों और चालक दल को एक साथ रखने में कामयाब रहे हैं।  निर्माता वर्तमान में फिल्म के महत्वपूर्ण भागों को शूट करने के लिए विशाल सेट बनाने की प्रक्रिया में हैं।

महेश बाबू की महर्षि पर कुछ ऐसा रहा दर्शकों का रिएक्शन

चिरंजीवी ने इस कारण निर्देशक को दिया जोरदार झटका

रजनीकांत की फिल्म दरबार के सेट में शामिल हो सकते हैं चंबन विनोद जोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -