चिरंजीवी ने इस कारण निर्देशक को दिया जोरदार झटका
चिरंजीवी ने इस कारण निर्देशक को दिया जोरदार झटका
Share:

ब्लॉकबस्टर खडी नंबर 15 के साथ, चिरंजीवी ने साबित कर दिया कि वह अभी भी टॉलीवुड का निर्विवाद 'बॉस' है। वीवी विनायक द्वारा निर्देशित फिल्म, मेगास्टार ने एक गहन प्रदर्शन दिया, जो कि जनता के साथ क्लिक किया गया। गौतमीपुत्र सतकर्णी से टकराव के बावजूद एक्शन-ड्रामा एक व्यावसायिक सफलता के रूप में उभरा और इसने बहुत ध्यान खींचा।

Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस

जानकारी के अनुसार वर्तमान में, चिरंजीवी नरसिम्हा रेड्डी के लिए शूटिंग कर रहे हैं जो उन्हें एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में पेश करता है। एक बार जब फिल्म सिनेमा हिट हो जाती है, तो वह कोरटाल शिवा के साथ एक सामूहिक मनोरंजन के लिए टीम बना सकते हैं। इस बीच, चिरंजीवी ने कथित तौर पर लेखक / निर्देशक वक्कंतम वामसी को गहरा झटका दिया है।

Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेगास्टार ने हाल ही में एक कहानी सुनी जिसे निर्देशक ने उसे ध्यान में रखते हुए लिखा था। जबकि चिरू ने उन्हें अपना ध्यान दिया, निर्देशक उन्हें प्रभावित करने में विफल रहे क्योंकि अनुभवी अभिनेता ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया। चर्चा यह है कि वकंतम वमसी को अब यकीन नहीं है कि आगे क्या करना है क्योंकि अधिकांश बड़े सितारे पूर्व कब्जे में हैं। वामसी द्वारा निर्देशित, ना पेरू पेरू सूर्या ने अल्लू अर्जुन को मुख्य भूमिका दी, जो 2018 की सबसे बड़ी जोड़ी थी। मामलों को बदतर बनाने के लिए, यह आलोचकों के साथ भी क्लिक नहीं किया। चिरु के साथ काम करने से शायद फिल्म निर्माता को वापस उछाल में मदद मिली। हालांकि, जैसा कि ऐसा नहीं हो रहा है, वह परेशान होने की स्थिति में हो सकता है।

'स्ट्रीट डांसर 3' का अंतिम शेड्यूल हुआ शुरू....

सारा अली खान ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, जानकर लगेगा गहरा झटका

अपने क्रश के साथ जान्हवी, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -