कुछ इस तरह है महेश बाबू की 25वीं फिल्म 'महर्षि'
कुछ इस तरह है महेश बाबू की 25वीं फिल्म 'महर्षि'
Share:

टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू की 25वीं फिल्म है महर्षि। महेश बाबू की करियर की माइलस्टोन मूवी होने से दिलराजू, अश्विनी दत्त और पीवीपी जैसे बड़े निर्माताओं ने मिलकर भारी बजट के साथ फिल्म का निर्माण किया है। निर्देशक वंशी पैड़िपल्ली ने महेश बाबू की इमेज को और एलिवेट करने जैसा एक्शन, इमोशन, कॉमेडी, मैसेज जैसे सभी तरह के एलिमेंट्स के साथ कहानी गढ़ी है।

Aithey Aa Song : रिलीज़ हुआ 'भारत' का वेडिंग सॉन्ग, देखें सलमान कैटरीना का रोमांस

यदि हम फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो महर्षि की कहानी विदेश में शुरू होती है। ऋषि (महेश बाबू) ऑरिजन कंपनी में CEO के रूप में पदभार संभालता है और उसे यहां 950 करोड़ रुपये की सैलरी मिलती है। बाद में फिल्म की फ्लैश बैक शुरू हो जाती है। विशाखापटनम आईआईईटी में ज्वाइन हुए ऋषि का परिचय रवि (अल्लरी नरेश) और पूजा (पूजा हेगड़े) से होती है।

'स्ट्रीट डांसर 3' का अंतिम शेड्यूल हुआ शुरू....

जानकारी के अनुसार तीनों के बीच अच्छी दोस्ती बनती है। मौज-मस्ती, झगड़े और प्यार के साथ उनका कॉलेज लाइफ खत्म हो जाता है। कॉलेज की पढ़ाई पूरी हो जाने से तीनों बिछड़ जाते हैं। दूनिया को जीतने की इच्छा रखने वाला ऋषि अमेरिका चले जाता है, लेकिन पिता की मौत के कारण वह वापस भारत लौट जाता है। इसी दौरान उसे अपने मित्र रवि के बारे में पता चलता है कि कॉलेज में उसे बचाने की कोशिश में रवि सस्पेंड हुआ था।

सारा अली खान ने पहनी इतनी सस्ती ड्रेस, जानकर लगेगा गहरा झटका

इसी के साथ उसे यह भी पता चलता है कि रवि रामवरम गांव में किसानों के लिए लड़ रहा है। अपने दोस्त के लिए किसानों की समस्याएं सुलझाने का मन बना चुका ऋषि पहले विवेक मित्तल (जगपति बाबू) से मिलता है और गांव में बिछाए जा रहे पाइप लाइन को तुरंत बंद करने के लिए कहता है।

अपने क्रश के साथ जान्हवी, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

परंतु मित्तल ऐसा करने से साफ इनकार कर देता है। इसपर ऋषि रामवरम में ही अपनी कंपनी की नई शाखा खोलकर वहीं रह जाता है। इससे विवेक मित्तल और ऋषि के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। इस लड़ाई में ऋषि कैसे जीत हासिल करता है? इस यात्रा में उसे क्या-क्या खोना पड़ता है..? यही फिल्म की बाकी कहानी है।

अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की Section 375 की रिलीज़ डेट हुई आउट

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन की हुई एंट्री, ये है किरदार

कैटरीना का पीलापन देख सूरज को भी आई शर्म, सेक्सी फोटो और अंदाज गरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -