डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट में कृति ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़
डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट में कृति ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़
Share:

इन दिनों तो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट की तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस बार भी डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट के लिए कई एक्ट्रेसेस ने अपना हॉट अंदाज़ दिखाया है. इस बार डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में सनी के अलावा दिशा पटानी, लारा दत्ता,आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडिज, विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, रिया सेन और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी.

हाल ही में कृति सनन ने इस फोटोशूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कृति बिकिनी में स्विमिंग पूल में आग लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के दौरान कृति का बेहद बोल्ड अंदाज़ देखने को मिला है. कृति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Here’s my shot for Dabboo Ratnani’s 2019 Calendar!! Well there are some mornings i wake up at 5am looking like that @dabbooratnani

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

आपको बता दें कृति पिछले साल इस फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो गई थी. कृति के इस लुक को देखकर तो उनके फैंस की नींदें ही उड़ गई है. इस फोटो को शेयर कर कृति ने अपनी खूबसूरती के जरिए सभी को अपना दीवाना बना लिया है. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही कृति अर्जुन पटियाला, लुका छुपी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

ब्लैक हॉट ड्रेस में कहर ढा रही हैं कृति सनन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें...

Luka Chuppi Song : कार्तिक-कृति की 'खबर छपी अख़बार में', नए गाने में आएगा पहले वाला मज़ा

कार्तिक आर्यन की स्वीट फोटो देखकर आप भी कहेंगे So Sweet..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -