सोनाली फोगाट की मौत से टूटे अली गोनी, वीडियो शेयर कर कह डाली बड़ी बात
सोनाली फोगाट की मौत से टूटे अली गोनी, वीडियो शेयर कर कह डाली बड़ी बात
Share:

मशहूर टिकटोक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के अचानक निधन से न सिर्फ राजनीति, बल्कि मनोरंजन जगत को भी बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन वीडियोज के लिए अक्सर ख़बरों में रहने वाली सोनाली फोगाट ने लाखों प्रशंसक और अपनों का दिल तोड़ते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। गोवा में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है।

वही जैसे ही ये खबर मीडिया में छाई, प्रशंसकों से लेकर सेलिब्रिटीज भी दंग रह गए। यहां तक कि, टेलीविज़न अभिनेता अली गोनी (Aly Goni) को भी भरोसा नहीं हो रहा है कि, सोनाली अब इस दुनिया में नहीं रहीं। सोनाली फोगाट को ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) से खूब फेम मिला था। वह इस के चलते सबसे अधिक ख़बरों में तब आई थीं, जब उनका नाम सह-प्रतियोगी अली गोनी के साथ जोड़ा गया था। अली गोनी और सोनाली फोगाट का रिश्ता बहुत वक़्त तक ख़बरों में रहा था। भले ही अली गोनी की ओर से सोनाली के लिए कोई फीलिंग्स ना हों, मगर टिकटॉक स्टार ने खुले रूप से जाहिर किया था कि, उनके दिल में अली गोनी के लिए फीलिंग्स हैं।

वही बिग बॉस के पश्चात् भी सोनाली फोगाट का अली और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ एक अच्छा बॉन्ड था। सोनाली फोगाट के देहांत से अली गोनी को गहरा झटका लगा है। हाल ही में, मीडिया ने जब अली गोनी से बात की, तब वह इस बात से परिचित नहीं थे कि सोनाली की मौत हो चुकी है। उन्होंने इस पर हैरानी व्यक्त की तथा यहां तक पूछा कि क्या ये बिग बॉस 14 वाली सोनाली फोगाट की बात हो रही है। इससे स्पष्ट है कि, अली गोनी को सोनाली के देहांत से गहरा झटका लगा है।

उर्फी जावेद ने उड़ाया अक्षय कुमार की फिल्म का मजाक, जानिए क्या कहा?

‘मैं अपने बाप से नहीं डरती तो किसी और से क्या डरूंगी’, इस मशहूर एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान

ये एक्टर निभाएगा तारक मेहता का किरदार, सामने आया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -