ये एक्टर निभाएगा तारक मेहता का किरदार, सामने आया नाम
ये एक्टर निभाएगा तारक मेहता का किरदार, सामने आया नाम
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते कुछ दिनों से बहुत ख़बरों में है। शो के ख़बरों में रहने का कारण इसकी स्टार कास्ट है। बीते कुछ समय में कई स्टार्स शो छोड़कर जा चुके हैं। कुछ दिनों पहले शो में तारक की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर आई। निर्माता शैलेश की वापसी का इंतजार कर रहे थे, मगर शैलेश अभी तक शो में नहीं आए इस कारण अब शैलेश के रिप्लेसमेंट का इंतजार किया जा रहा है। 

वही निर्माता अब चाहते हैं कि शैलेश के अलावा कोई और अभिनेता इस भूमिका को निभाए। अब एक अभिनेता का नाम इस भूमिका के लिए सामने आ रहा है। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, जयनीरज राजपुरोहित को तारक की भूमिका का नाम के लिए सोचा जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, शो के निर्माता उनके नाम के बारे में सोच रहे हैं। जयनीरज राजपुरोहित के बारे में बता दें कि वह इससे पहले शो बालिका वधु, लागी तुमसे लगन और मिले जब हम तुम जैसे शोज किए हैं। इतना ही नहीं वह ओह माई गॉड, आउटसोर्स एवं सलाम वेनकी जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

बता दे कि चैनल या जयनीरज राजपुरोहित की ओर से इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है, मगर देखते हैं कि यदि जयनीरज शो में वापसी करते हैं तो उन्हें दर्शकों द्वारा कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शैलेश के शो छोड़ने का कारण यह था कि वह अब नए अवसरों पर काम करना चाहते थे।

‘भारत में कोई कितनी भी महिलाओं को छेड़े कुछ नहीं होगा’, इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में नहीं हुआ कोई सुधार, अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -