3 राज्यों में चुनावों को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की ये बड़ी भविष्यवाणी
3 राज्यों में चुनावों को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की ये बड़ी भविष्यवाणी
Share:

चित्रकूट: एक बार फिर से चित्रकूट स्थित तुलसी पीठाधीश्वर पद्म विभूषण जगतगुरु रामभद्राचार्य ने भविष्यवाणी की है। जगद्गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी इस बार 3 प्रदेशों के लिए हुई है। राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश के लिए उन्होंने कहा है कि इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जो हिन्दू धर्म के साथ है, उनके लिए मेरा आशीर्वाद है।

उन्होंने कहा कि जब तमिलनाडु के मंत्री उदय निधि सनातन धर्म के खिलाफ अनर्गल बातें कही थी, तब किसी पार्टी के नेता ने विरोध नहीं किया था। भारत के पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा विरोध किया गया था। इसके अतिरिक्त रामभद्राचार्य महाराज ने विरोध जताया था। उन्होंने कहा जो हिन्दू धर्म के सिलसिले में अनर्गल बातें करते हैं, उनका अंत निश्चित है। आपको बता दें कि होने वाले आगामी विधानसभा चावन के लिए भविष्यवाणी जगतगुरु रामभद्राचार्य ने कर दी है। इसके साथ उन्होंने चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र मध्य प्रदेश में कांग्रेस के गढ़ पर भी कहा कि बीजेपी उम्मीदवार सुरेंद्र गहीरवार की जीत होगी। बता दें कि यह कोई जगतगुरु रामभद्राचार्य की पहली भविष्यवाणी नहीं है। 

उन्होंने भारत के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भविष्यवाणी की थी। तत्पश्चात, वह राष्ट्रपति बने थे। जगद्गुरु ने 2020 विधानसभा चुनाव यूपी में योगी आदित्यनाथ के लिए भी भविष्यवाणी की थी कि दोबारा सीएम योगी आदित्यनाथ बनेंगे। हाल में चंद्रयान 3 के लिए भी भविष्यवाणी के साथ उन्होंने आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए भी मोदी को तीसरी बार पीएम होने की भविष्यवाणी कर चुके हैं। गुरु रामभद्राचार्य ने चित्रकूट में तुलसी पीठ की स्‍थापना की थी। वह 2 महीने की आयु से ही दृष्टिहीन हैं। वह रामकथा वाचक के रूप में बहुत लोकप्रिय हैं। छोटी उम्र से ही दृष्टिहीन होने के पश्चात् भी रामभद्राचार्य 22 भाषाओं के जानकार हैं तथा अब तक 80 ग्रंथों की रचना कर चुके हैं।

'न भारत, न ऑस्ट्रेलिया..', वर्ल्ड कप जीतने को लेकर गावस्कर ने इस टीम पर जताया भरोसा !

असली शिवसेना के मुद्दे पर फिर लड़ाई शुरू ? दशहरा रैली को लेकर आमने-सामने उद्धव और शिंदे गुट

माँ की गोद में बेहोश हो गया मासूम, लेकिन पुलिस ने 1 घंटे तक नहीं दिया रास्ता, क्योंकि CM नितीश का काफिला निकल रहा था !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -