माँ की गोद में बेहोश हो गया मासूम, लेकिन पुलिस ने 1 घंटे तक नहीं दिया रास्ता, क्योंकि CM नितीश का काफिला निकल रहा था !
माँ की गोद में बेहोश हो गया मासूम, लेकिन पुलिस ने 1 घंटे तक नहीं दिया रास्ता, क्योंकि CM नितीश का काफिला निकल रहा था !
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बेहद असंवेदनशील मामला सामने आया है। यहाँ फतुहा में भारी ट्रैफिक में फंसी एक महिला ने अपने बीमार बच्चे को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जा रही थी, बच्चा जीवन के लिए संघर्ष कर रहा था। लाचार माँ ने व्याकुलता से कुछ पुलिसकर्मियों से उन्हें जाने देने के लिए कहा, क्योंकि बच्चा काफी बीमार था। मगर, पुलिस ने एंबुलेंस को जाने की इजाजत नहीं दी, क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला इलाके से गुजरने वाला था। 

 

इसी दौरान बच्चा बेहोश हो गया और महिला वहीं, फूट-फूटकर रोने लगी। लेकिन पुलिस ने उसे रास्ता नहीं दिया।  आखिरकार, नीतीश कुमार का काफिला गुजरने तक एंबुलेंस को एक घंटे तक इलाके में ही रुकना पड़ा, इस दौरान बेबस माँ अपने बच्चे को गोद में लेकर रोती-बिलखती रही। बता दें कि, नीतीश कुमार आज नालंदा में इथेनॉल फैक्ट्री का उद्घाटन करने के बाद पटना लौट रहे थे।  मुख्यमंत्री के काफिले को गुजारने के लिए पटना पुलिस ने सभी गाड़ियों को रोक दिया था। दुर्भाग्य से, एम्बुलेंस उस क्षेत्र में पहुंच गई, जैसे ही पुलिस ने भीड़ भरी सड़क पर सभी यातायात रोक दिया।

एम्बुलेंस चालक ने कहा कि उसने पुलिसकर्मी को बताया कि वे फतुहा से पटना जा रहे थे, और एक पुलिसकर्मी से उन्हें जाने देने के लिए कहा। ड्राइवर ने बताया कि एंबुलेंस में बच्चे और चिंतित मां की हालत देखने के बावजूद पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया। बता दें कि इसी तरह की एक घटना एक महीने पहले पटना में सामने आई थी, जब मुख्यमंत्री नितीश कुमार के काफिले को गुजरने की अनुमति देने के लिए एक एम्बुलेंस को रोक दिया गया था। बाद में एंबुलेंस रोकने वाले पुलिसकर्मी की पहचान की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

स्वच्छ भारत मिशन: खुले में शौच से मुक्त हुआ पूरा जम्मू कश्मीर, 370 हटने के बाद बहुत बदल गई तस्वीर

जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

पंजाब: लगतार तीसरे दिन किसानों का 'रेल रोको आंदोलन' जारी, कई ट्रेनें रद्द, यात्री परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -