2021 में ही सात फेरो के बंधन में बंधेंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स

2021 समाप्त होने में सिर्फ दो ही महीने रह गए हैं। वर्ष के समाप्त होते-होते शादियों का सीजन भी चालू होने जा रहा है। ऐसे में प्रशंसक अपनी फेवरेट जोड़ियों को सात फेरे लेते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड के उन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दिसंबर 2021 में विवाह कर सकते हैं। 

विक्की कौशल एवं केटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों इस वर्ष दिसंबर में शादी कर सकते हैं। रणबीर एवं आलिया इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि यदि यह महामारी नहीं आई होती, तो वह 2020 में ही आलिया से शादी कर लेते।

इसके साथ ही राजकुमार राव एवं पत्रलेखा कई वर्षों से रिश्ते में हैं तथा अब ऐसा लग रहा है कि वे शीघ्र ही शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्राइवेट सेरेमनी में राजकुमार एवं पत्रलेखा के कुछ नजदीकी दोस्तों को ही आमंत्रित किया जाएगा। वही अली फजल-ऋचा चड्ढा काफी वक़्त से शादी करना चाहते थे मगर महामारी की वजह से उनकी योजना पर पानी फिर गया। अब ऐसा लग रहा है कि वे शीघ्र ही शादी करने वाले हैं। वही अपनी फेवरेट जोड़ियों की शादी के लिए उनके फैंस में भी भारी क्रेज है।

ड्रेस सही करते हुए शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कोरोना की चपेट में आई बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, ट्वीट कर सभी से की अपील

आर्यन खान की रिहाई के बाद वायरल हुआ शाहरुख खान का ये वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -