आर्यन खान की रिहाई के बाद वायरल हुआ शाहरुख खान का ये वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के घर लौटने के पश्चात् मन्नत सहित पुरे फिल्म जगत में जश्न का माहौल है। बेटे के पकड़े जाने के पश्चात् से ही शाहरुख खान अपने सभी काम छोड़कर परिवार को संभाल रहे थे तथा पूर्ण रूप से बेटे की जमानत के लिए मेहनत कर रहे थे। शाहरुख एक अच्छे पति के साथ साथ बहुत पजेसिव पिता हैं। बेटे आर्यन के मामले की वजह से शाहरुख खान की नींद उड़ गई थी तथा अब जाकर उन्होंने राहत की सांस ली है।

वही इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो सिद्ध कर रहे हैं कि शाहरुख किंग ऑफ रोमांस के साथ साथ परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। वर्षों पुराने इस वीडियो में शाहरुख खान बेटे आर्यन को विद्यालय छोड़ने जाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख का आर्यन के साथ जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आर्यन बेहद छोटे हैं। इस वीडियो में आर्यन एक कार के भीतर अपने पापा शाहरुख खान की गोद में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। वो अपने पापा से बात भी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

तत्पश्चात, अभिनेता ने आर्यन को उनके विद्यालय में छोड़ दिया। वहीं कार से उतरने के पश्चात् आर्यन ने अपना स्कूल बैग टांगा ततः फिर अपने पापा को किस करके विद्यालय चले गए। शाहरुख और आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं। इसके साथ ही प्रशंसक ऐसी परवरिश के लिए शाहरुख की खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर के इस गानें ने मचाई धूम, मिले करोड़ों से ज्यादा व्यूज

'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' हो गई है बहुत बड़ी, अब बॉलीवुड में करने वाली है डेब्यू

घर आने के बाद आर्यन खान ने किया ये बड़ा काम, यूजर्स ने किए कई कमेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -