कोरोना की चपेट में आई बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, ट्वीट कर सभी से की अपील

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडर कोरोना संक्रमित हो गई है। कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उर्मिला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के माध्यम से साझा की है। उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं ठीक और फिलहाल स्वयं को होम क्वारंटीन में आइसोलेट कर लिया है। 

आगे उन्होंने लिखा, मेरी सभी से अपील है कि जो भी लोग मेरे सम्पर्क में आए हैं वो सभी तुरंत अपना टेस्ट करा लें। साथ ही सभी से मेरा ये भी अनुरोध हैं कि दिवाली के विशेष अवसर पर सभी अपना बेहद ख्याल रखे।" उर्मिला मातोंडर के ये ट्वीट करते ही प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने के प्रार्थनाएं कर रहे हैं। वही एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने से उनके फैंस बहुत परेशान हो गए है, तथा सोशल मीडिया पर अपनी चिंता जता रहे है।

वही दूसरी तरफ देश से अभी कोरोना का कहर थमा नहीं है, बीते 24 घंटों में देश से कोरोना संक्रमण के 12,830 नए केस सामने आए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोरोना के सक्रीय मरीज अब कम होकर 1,59,272 हो गए हैं, जोकि बीते 247 दिनों में सबसे कम है। वहीं 446 व्यक्तियों की मौत बीते 24 घंटों में देश में महामारी के चलते हुईं। बीते 24 घंटों में 14,667 लोग महामारी को मात देकर स्वस्थ भी हुए। जिसके पश्चात् कोरोना से अब तक स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा देश में 3,36,55,842 हो गया है। भारत का कोरोना टीकाकरण कवरेज 106.14 करोड़ से ज्यादा है। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के आंकड़ों के अनुसार, भारत में कल कोरोना संक्रमण के लिए 11,35,142 नमूनें टेस्ट किए गए। कल तक कुल 60,83,19,915 नमूनें टेस्ट किए जा चुके हैं।

आर्यन खान की रिहाई के बाद वायरल हुआ शाहरुख खान का ये वीडियो

श्रद्धा कपूर के इस गानें ने मचाई धूम, मिले करोड़ों से ज्यादा व्यूज

'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' हो गई है बहुत बड़ी, अब बॉलीवुड में करने वाली है डेब्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -