ड्रेस सही करते हुए शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया
ड्रेस सही करते हुए शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर सबसे सक्रीय स्टार्स में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर अपनी शानदार पोस्ट के कारण भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। वो कुछ दिनों पहले अपनी वाईफ मीरा राजपूत के साथ वेकेशन पर गए हुए थे उन्होंने उस के चलते अपनी के साथ की कई तस्वीरें साझा करके सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरी थी। अब शाहिद ने फिर ऐसी पोस्ट की है जिसपर सब हैरान हो गए हैं। शाहिद कपूर ने अपनी वाईफ मीरा राजपूत की ड्रेस सही करते हुए एक वीडियो साझा की है।

वही शाहिद कपूर वेकेशन के चलते अपनी वाईफ के साथ कहीं जंगल में नजर आ रहे हैं। इस के चलते वो एक वीडियो शूट करते हुए हंस रहे हैं। पीछे उनकी वाईफ ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए हैं। वो अपने ड्रेस को ठीक कर रही हैं। उनका ड्रेस उनके शरीर मे अटका हुआ था तथा वो अपने उस ड्रेस से जूझती हुई नजर आ रही थी। उसी समय शाहिद ने वीडियो बना ली। शाहिद स्वयं बगैर कपड़े पहने हुए हैं वो सिर्फ एक काले कलर का चश्मा लगाए हुए हैं।

वही शाहिद ने ये वीडियो चुपके से बना रहे थे जब मीरा की नजर पड़ती है तो वो थोड़ा असहज हो जाती हैं। इस वीडियो के पश्चात् दोनों की सोशल मीडिया पर प्रक्रियाएं भी बड़ी इंट्रेस्टिंग आईं। जहां शाहिद ने कैप्शन में लिखा, “लीजेंड मीरा राजपूत (टैग करते हुए)।” मीरा ने इसके उत्तर में कमेंट किया कि ‘द हेल! बस रुको और देखो।” ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो मालदीव के वेकेशन के समय शूट किया गया है। हालांकि ये दोनों अपने वेकेशन के एक सप्ताह पहले ही वापस आ गए थे। वो वहां की पुरानी फोटोज एवं वीडियोज अभी भी साझा कर रहे हैं।

आर्यन खान की रिहाई के बाद वायरल हुआ शाहरुख खान का ये वीडियो

श्रद्धा कपूर के इस गानें ने मचाई धूम, मिले करोड़ों से ज्यादा व्यूज

'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' हो गई है बहुत बड़ी, अब बॉलीवुड में करने वाली है डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -