2 सहेलियों के साथ मिलकर महिला ने अपने ही पति के साथ कर दी ऐसी हरकत, पुलिस भी रह गई दंग
2 सहेलियों के साथ मिलकर महिला ने अपने ही पति के साथ कर दी ऐसी हरकत, पुलिस भी रह गई दंग
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सेक्टर-27 थाना इलाके की जनता कॉलोनी में पिछले दिनों अपहरण का एक मामला सामने आया था। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की। इसमें अब सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस घटना को अंजाम देने वाली महिला, उसकी दो सहेलियां एवं एक साथी गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि जनता कॉलोनी में एक महिला संगीता ने अपनी 2 सहेलियों संगीता और माया तथा दोस्त विशाल के साथ मिलकर अपने ही बच्चे के अपहरण का षड्यंत्र रचा। इसका कारण ये था कि संगीता का उसके पति विजय से लंबे से विवाद चल रहा था। उधर, बच्चे भी विजय के पास रहते थे। पति पर आगबबूला संगीता विजय को बर्बाद करने की फिराक में थी। इसलिए उसने षड्यंत्र रचकर अपने ही बच्चे का अपहरण कर लिया। इसकी शिकायत प्राप्त होने पर सोनीपत पुलिस ने बच्चे की तलाश आरम्भ की। इसी के चलते पुलिस ने इस षड्यंत्र में सम्मिलित सभी अपराधियों को धर दबोचा और बच्चे को बरामद कर लिया।

वही खबर देते हुए एसीपी रमेश कुमार ने बताया कि जनता कॉलोनी से बच्चे के अपहरण की शिकायत प्राप्त हुई थी। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में ये बात सामने आई है कि बच्चे की मां ने ही ये षड्यंत्र रचा था। उसका पति से झगड़ा चल रहा था। वो अपने पति को बर्बाद करने की फिराक में थी। सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

मदरसे में दलित युवती का गैंगरेप, जीजा मोहम्मद इस्लाम और साला सलमान गिरफ्तार

बैंक अधिकारी ने अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए कस्टमर के 20 करोड़, ऐसे खुला राज़..

सावधान! आपको भी जेल भेज सकता है यूट्यूब, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -