शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा
शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता आलोक नाथ (Alok Nath) को टेलीविज़न सीरियल्स और फिल्मों में ‘संस्कारी बाबूजी’ का किरदार निभाते आपने अक्सर देखा होगा। आलोक नाथ ने कई लोकप्रिय फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है इनमें - 'हम साथ-साथ हैं', 'हम आपके हैं कौन', 'परदेस',  'मैंने प्यार किया' और 'विवाह' जैसी फिल्में सम्मिलित हैं। फिल्मों में और टेलीविज़न सीरियल्स में पिता, ससुर और अन्य पिता तुल्य किरदार निभाने वाले अलोक नाथ का नाम कई बड़ी कंट्रोवर्सीज से भी जुड़ चुका है। 90 के दशक के चर्चित टेलीविज़न सीरियल ‘तारा’ की राइटर-प्रोड्यूसर विनीता नंदा ने अलोक नाथ पर एक बड़ा आरोप लगाया था। 

विनीता ने #MeToo कैंपेन के अंतर्गत अलोक नाथ का नाम लिए बिना Aइशारों-इशारों में यह कहा था कि टेलीविज़न सीरियल ‘तारा’ में काम कर चुके एक लीड एक्टर ने उनके साथ बलात्कार किया था। आगे विनीता ने कहा था कि आज वही व्यक्ति बॉलीवुड में बड़ा स्टार बन चुका है तथा लोग उसे ‘संस्कारी’ के नाम से जानते हैं। विनीता का इशारा अलोक नाथ की ओर ही था। हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब आलोक नाथ का नाम किसी कंट्रोवर्सी में सामने आया हो, अभिनेता और उनके शराब पीने के बाद के किस्से खूब सुने और सुनाए जाते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तो अलोक नाथ के साथ काम कर चुके कई स्टार्स ऐसा दावा करते आए हैं कि शराब पीने के पश्चात् आलोक नाथ बेकाबू हो जाते हैं। आलोक नाथ से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा है। टेलीविज़न सीरियल ‘तारा’ की स्टार कास्ट एक बार दुबई एक शो के सिलसिले में गई हुई थी। दुबई से लौटते समय, फ्लाइट में बैठने से पहले, अलोक नाथ ने बहुत शराब पी रखी थी। इस बीच आलोक नाथ जिस फ्लाइट में बैठे थे वो तकनीकी वजहों से लेट हो गई थी। इस बीच जैसे ही फ्लाइट का पायलट आया तो नशे में धुत्त अलोक नाथ ने उसे एक जोरदार झापड़ मार दिया। बताते हैं कि इसके पश्चात् अलोक नाथ सहित टेलीविज़न सीरियल तारा के कई स्टार्स को प्लेन से नीचे उतार दिया गया था।

वायरल हुआ 'टीवी की पार्वती' का ये वीडियो, देखकर बेकाबू हुए फैंस

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -