वायरल हुआ 'टीवी की पार्वती' का ये वीडियो, देखकर बेकाबू हुए फैंस
वायरल हुआ 'टीवी की पार्वती' का ये वीडियो, देखकर बेकाबू हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) अपने एक वीडियो के चलते ख़बरों में बनी हुई है। पूजा ने सोशल मीडिया पर ब्रा के साथ स्कर्ट पहनकर वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में पूजा कैमरे के सामने घूम-घूमकर ऐसा वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं जिसे देखकर प्रशंसकों का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाएगा। इस वीडियो में पूजा की अदाएं भी बहुत अधिक कातिलाना हैं।

वही इस वीडियो में पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) 'बलमा घोड़े पर क्यों सवार है' गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। पूजा बनर्जी ने वीडियो में शिमरी ब्रा पहनी हुई है तथा उसके साथ व्हाइट कलर की लॉग स्कर्ट पहनी है। इस आउटफिट में पूजा बहुत अधिक हॉट लग रही हैं। इस रिवीलिंग ऑउटफिट के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए पूजा बनर्जी ने बालों को ओपन किया है तथा सटल मेकअप में नजर आई। 

इस वीडियो में पूजा (Puja Banerjee) रिवीलिंग ऑउटफिट में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। साथ ही पूजा बनर्जी ने नजरों और अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि उन्हें देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है। ये वीडियो पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है तथा कैप्शन में बताया कि ये उनके आगामी शूट का वीडियो है। पूजा कई सारे सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं। इन सीरियल्स में 'कहानी घर घर की', 'सपना बाबुल का बिदाई', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'देवों के देव महादेव' और 'कुबूल है' सम्मिलित है। 

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -