अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2 में होगी इस अदाकार की धांसू एंट्री
अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2 में होगी इस अदाकार की धांसू एंट्री
Share:

बहुत लंबे समय से ऐसी ख़बरें थी सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म में तमिल अभिनेत्री साईं पल्लवी भी दिखाई दे सकती है। खबरों का कहना है कि अदाकारा साईं पल्लवी को फिल्ममेकर सुकुमार ने एक लीड रोल के लिए अप्रोच किया है। अदाकारा पुष्पा 2 में एक ग्रामीण महिला का रोल अदा करती हुई दिखाई देने वाली है। इसके लिए स्क्रिप्ट में खास जगह बनाई गई है। हालांकि इन रिपोर्ट्स की कभी आधिकारिक पुष्टि अब तक नही हो पाई। अब एक बार फिर ये बातें जोरों पर देखने के लिए मिल रही है। फिल्मी हलकों से निकलकर सामने आ रहीं ताजा खबरों का कहना है कि अदाकारा साईं पल्लवी सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म का भाग होंगी। 

साईं पल्लवी ने साइन कर ली अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: बता दें कि अदाकारा साईं पल्लवी निर्देशक सुकुमार की मूवी पुष्पा 2 को साइन कर चुकी हैं। यही नहीं, अब तक मिली जानकारी के अनुसार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म के लिए अदाकारा ने 10 दिन अलॉट भी कर चुके है। जिसमें वो अपने भाग की शूटिंग पूरी कर देंगी। मूवी में अदाकारा एक अहम किरदार निभाएंगी जो कहानी में दिलचस्प मोड़ पैदा करने वाला है। इतना ही नहीं, इसके साथ ही ये अल्लू अर्जुन संग अदाकारा साईं पल्लवी की पहली मूवी होने वाली है। सुनने में आया है कि मेकर्स जल्दी ही अदाकारा साईं पल्लवी के नाम की घोषणा भी कर सकते है।

शूटिंग स्टेज पर है पुष्पा 2:  खबरों की माने तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी पुष्पा 2 इन दिनों शूटिंग स्टेज पर हैं। मूवी  के दूसरे पार्ट में साईं पल्लवी के साथ अभिनेता फहाद फासिल भी दिखाई देने वाले है। जो अपने किरदार के आगे की कहानी को बढ़ाते दिखाई देने वाले है। फिल्म में मलयालम स्टार फहाद फासिल ने भैरों सिंह शेखावत का किरदार अदा किया था। जो एक आईपीएस अधिकारी के किरदार में दिखाई दिए थे। 

इस एक्ट्रेस की एक्स-बॉयफ्रेंड ने कर दी पिटाई...फोटो में दिखाई दिए जख्म

साउथ मूवी में डेब्यू करने जा रही है रेखा

Oo Antava पर अल्लू अर्जुन ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -