अल्लू अर्जुन की फोटो ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें
अल्लू अर्जुन की फोटो ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें
Share:

तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन हमेशा अपनी अद्भुत शैली से चर्चा में रहते हैं। स्टार की एक-एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। अब, बिगड़े बालों के लुक में नवीनतम तस्वीरों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने विजय देववरकोंडा द्वारा उपहार में दिए गए जोगर सेट पहने हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में देख सकते हैं, अल्लू अर्जुन लंबे और बिगड़े बालों में स्टाइलिश दिख रहे हैं, क्योंकि वह अपने भव्य घर की आरामदायक जगह में आराम का समय बिताते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, बन्नी ने विजय देवरकोंडा को इस सह-सेट को भेजने के लिए धन्यवाद दिया जो एक ही समय में कम्फर्टेबल और कूल लग रहा था। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "I want to thank my brother @thedeverakonda and the @therowdyclub team for sending me this cool pair. It’s super comfy. Thank you for the lovely gesture my brother. Shine on !," वही इस बीच टॉलीवुड स्टार ने पुष्पा का दूसरा शेड्यूल शुरू किया है। अल्लू अर्जुन को हाल ही में हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जब वह पुष्पा शूटिंग के लिए जा रहे थे। इससे पहले, टीम पूर्वी गोदावरी जिले में मरदुमिली के जंगलों में शूटिंग कर रही थी।

पुष्पा का निर्देशन सुकुमार द्वारा किया गया है और महिला प्रधान भूमिका में रश्मिका मंदाना हैं और यह 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्मों में से एक है। फिल्म से अल्लू अर्जुन के पहले रग्ड लुक ने प्रशंसकों का उत्साह पहले ही बढ़ा दिया है।

'कोरोना वायरस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए क्या है कहानी

जल्द ही एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म में नज़र आने वाले है प्रभास, जारी हुआ फर्स्ट लुक

सिल्क स्मिथा को इस तरह मिली पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -