'कोरोना वायरस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए क्या है कहानी
'कोरोना वायरस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए क्या है कहानी
Share:

पुरे भारत में COVID-19 वायरस का कहर अब तक जारी है। ऐसे में बॉलीवुड के लोकप्रिय डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अपनी एक नई साउथ इंडियन फिल्म 'कोरोना वायरस' लेकर आए हैं। इस मूवी का ट्रेलर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। रामगोपाल ने इस मूवी में COVID-19 वायरस का डर वास्तविक जिंदगी में कैसा है उसे बताया है। अब यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही छा चुका है। मूवी के ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक परिवार की स्टोरी है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोरोना संकट के मध्य में एक परिवार पहले तो बहुत खुश नजर आता है, किन्तु परिवार के एक सदस्य को COVID-19 हो जाता है, जिसके पश्चात् घर का माहौल बिल्कुल बदल जाता है। घर का हर एक मेंबर डरा हुआ नजर आता है। यदि घर में किसी एक को COVID-19 हो जाता है तो घर की स्थिति कैसी होती जाती है, इसी चीज को रामगोपाल ने अपनी इस मूवी में दिखाने का प्रयास किया है। 

रामगोपाल वर्मा की मूवी 'कोरोना वायरस' अगले सप्ताह 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। आपको बता दें, COVID-19 संक्रमण के केस में अमेरिका के पश्चात् भारत दुनिया का दूसरा देश बना हुआ है। देश में अभी COVID-19 का कहर थमा नहीं है, किन्तु केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि पिछले 10 दिनों से अधिक वक़्त में देश में रोज मिलने वाले कोरोना रोगियों की संख्या 50 हजार से कम रही है।

किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोले अमित साध- मैं कभी छुपकर रोमांस नहीं करूँगा

कंगना पर पंजाबी सिंगर का तंज, बोले- किसान के हक में नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ मत बोलो

वरुण धवन के साथ सारा अली खान को अंडर वाटर किस करते देख पापा सैफ ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -