जल्द ही एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म में नज़र आने वाले है प्रभास, जारी हुआ फर्स्ट लुक
जल्द ही एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म में नज़र आने वाले है प्रभास, जारी हुआ फर्स्ट लुक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म सलार है. 

वैसे तो प्रभास हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों से लोगों का दिल जीत लेते है, लेकिन इस बार उनकी इस फिल्म में उनका एक अलग ही लुक देखने को मिलने वाला है, ऐसा कहा जा रहा है कि इस मूवी में प्रभास एक अलग किरदार में नज़र आने वाले है, और उनके इस किरदार को देखने के लिए उनके कई फैंस बहुत ही उत्साहित है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहुचर्चित और कामयाब फ़िल्म केजीएफ के निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की है। तेलुगु सिनेमा के बाहुबली एक्टर प्रभास अब सलार में लीड रोल निभाते हुए नज़र आने वाले है। मेकर्स ने सोशल मीडिया में फ़िल्म में प्रभास का फ़र्स्ट लुक साझा किया है। हम बता दें कि पोस्टर पर प्रभास गन थामे हुए इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे है। पोस्टर के साथ ट्वीट में लिखा- "सलार में प्रभास। द मोस्ट वायोलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है। द मोस्ट वायोलेंट। मेकर्स ने इसे किसी भाषाई सीमा में बांधने के बजाय इंडियन फ़िल्म का नाम दिया है, जिसमें ज़बरदस्त एक्शन दिखेगा।"

 

सिल्क स्मिथा को इस तरह मिली पहचान

सुन्दर होने के बाद भी बॉलीवुड में अपना जलवा नहीं बिखेर पाई कायनात अरोरा

जेनेलिया बोलीं- 'लोग कहते थे रितेश से शादी के बाद करियर खत्म हो जाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -