फैंस के लिए बड़ी खबर: एक बार फिर स्थगित हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म की शूटिंग

अल्लू अर्जुन अगली बार आगामी तेलुगु फिल्म पुष्पा में दिखाई देंगे, जो टॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक है। दरअसल इस फिल्म को इसी वर्ष दिसंबर तक रिलीज़ किया जाने वाला है, हम बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए क्रू कड़ी मेहनत कर रहा है। अल्लू अर्जुन और पुष्पा क्रू को कुछ दिनों पहले मारेदुमिली में आखिरी शेड्यूल के लिए शूटिंग करनी थी, लेकिन बारिश ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारी बारिश के कारण, पुष्पा का आखिरी शेड्यूल, जिसे मारेदुमिली में फिल्माया जाना था, स्थगित कर दिया गया है। समूह उस स्थल को छोड़कर काकीनाडा शूटिंग के लिए चला गया। जब वह सभी जा रहे थे तब अल्लू अर्जुन की एक झलक पाने के लिए उनकी कार के आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद अभिनेता ने अपने सभी फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवाई और उन्हें थैंक्यू कहा। जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा चित्तूर जिले के लाल चंदन तस्करी माफिया पर आधारित है। फिल्म में रश्मिका मंदाना अहम् भूमिका में नज़र आने वाली है, साथ ही जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज और वेनेला किशोर के साथ सहायक भागों में हैं। देवी श्री प्रसाद ने फिल्म का संगीत तैयार किया, जिसे मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा सह-निर्मित किया गया था। पुष्पा को दो भागों में बनाया जा रहा है, जिनमें से पहला, पुष्पा: द राइज, क्रिसमस के दिन, 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। और इस फिल्म को तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ किया जाएगा।

 

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में राहत, जानिए आज का दाम

दिहाड़ी मजदूर के खाते में आ गए 1.5 करोड़ रुपए, लॉकडाउन में मालामाल हो गया श्रमिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -