कल से सिनेमाघरों में अल्लू अर्जुन का एक्शन होगा शुरू
कल से सिनेमाघरों में अल्लू अर्जुन का एक्शन होगा शुरू
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रॉक स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म ' ना पेरू सूर्या , ना इल्लू भारत' शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है. तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म की कहानी एक भारतीय जवान पर आधारित है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन और देशप्रेम का तड़का नज़र आएगा.

फिल्म को तीन भाषों में रिलीज़ किया जा रहा है. किक, रेस गुर्रम, टेम्पर जैसी सुपर हिट फ़िल्में दिख चुके वक्कणतम वामसी इस फिल्म से बतौर निर्देशक तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा बोमन ईरानी, अनु एम्मानुएल , अर्जुन सरजा, राव रमेश, वेंनेला किशोर नज़र आएंगे. इस फिल्म में एली अवराम का भी एक आइटम सॉन्ग है.

पिछले दिनों रिलीज़ हुई साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनू' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. ये फिल्म अपने दूसरे दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. इससे पहले रामचरण तेजा की फिल्म 'रंगस्थलम' ने भी जबरदस्त कमाई की थी और अल्लू अर्जुन के फिल्म ' ना पेरू सूर्या , ना इल्लू भारत' इस हफ्ते से साउथ बॉक्स ऑफिस पर कहर ढहायेगी. ये फिल्म 4 मई से साउथ के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

 

16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -