अल्लू अर्जुन को मिला नायाब तोहफा
अल्लू अर्जुन को मिला नायाब तोहफा
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोविंग करोड़ों में हैं। लोग उनके दीवाने हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। पूरी दुनिया में अल्लू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसी के चलते उन्हें एक से बढ़कर एक बेहतरीन गिफ्ट्स मिलते रहते हैं। अभी बीते दिनों ही अल्लू अर्जुन यूएई के ट्रिप पर गए थे और यहाँ उनके साथ जो हुआ वह बहुत ही रोचक रहा।

जी दरअसल यूएई से लौटते समय अल्लू के फैन ने उन्हें एक ऐसा नायाब तोहफा दिया, जिससे उनकी ट्रिप यादगार बन गई। मिली जानकारी के तहत यहाँ अल्लू अर्जुन को उनके एक बिजनेसमैन फैन ने 160 साल पुरानी पिस्टल गिफ्ट की और इसे देखकर अल्लू बहुत खुश हुए। सामने आने वाली खबरों के अनुसर बिजनेसमैन रियाज किल्टन ने अल्लू अर्जुन को 160 साल पुरानी पिस्टल गिफ्ट कर हैरान कर दिया। बताया जा रहा है यह पिस्टल दिखने में बहुत आकर्षक है। वैसे इस नायाब पिस्टल के साथ अल्लू अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वहीं खबरों के अनुसार अल्लू अर्जुन का यह फैन मुल रूप से केरल का रहने वाला है।

जी दरअसल केरल एक ऐसा राज्य है जहाँ अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब बात करें काम के बारे में तो अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके अलावा रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं जो धमाकेदार होने वाली हैं।

फोटोग्राफर से पंगा दूल्हे को पड़ा महंगा, डिलीट कर डाली सभी फोटो

VIDEO: वक्त बदला लेकिन धोनी नहीं, छक्का मारकर जीता फैंस का दिल

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -