इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें
इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें
Share:

कन्नड़ टेलीविजन एक्ट्रेस सौजन्या ने आत्महत्या कर ली है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अभिनेत्री का शव बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में मिला। बताया जा रहा है सौजन्या कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिली हैं। केवल यही नहीं बल्कि अभिनेत्री के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। मिली खबरों के अनुसार अब तक सौजन्या के आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने कोई जानकारी नहीं दी है। जी दरअसल सौजन्या ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं बताया है। इस समय मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। खबरों के अनुसार सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है- ''मेरी प्यारी फैमली, मैं जो कदम उठाने जा रही हूं उसके लिए माफ़ी मांगती हूं।' इसी के साथ सौजन्या ने सुसाइड नोट में 27, 28 और 30 सितंबर की तारीख का जिक्र किया है। इसे देखकर पुलिस का कहना है कि करीब तीन दिन पहले ही सौजन्या ने अपनी जान लेने का फैसला कर लिया था।

इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि उनका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। केवल यही नहीं बल्कि अपने सुसाइड नोट में सौजन्या ने कई बार अपने माता-पिता से माफी मांगी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पुलिस का कहना है कि सौजन्या कुछ समय से खराब तबियत और काम न मिलने की वजह परेशान थी। इसी के चलते अदाकारा ने साड़ी को फंदा बनाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी।

सुपर डांसर में बाबा रामदेव के साथ पहुंची बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा

इजरायली सैनिकों द्वारा मारे गए फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद सदस्य

आंध्र प्रदेश में बढ़कर 20,50,324 हुई कोरोना के कुल मामलों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -