फोटोग्राफर से पंगा दूल्हे को पड़ा महंगा, डिलीट कर डाली सभी फोटो
फोटोग्राफर से पंगा दूल्हे को पड़ा महंगा, डिलीट कर डाली सभी फोटो
Share:

शादी में फोटोग्राफर सबसे अहम होता है और अगर उससे पंगा ले लिया जाए तो लेने के देने पड़ सकते हैं। हाल ही में इस बात का उदाहरण सामने आया है। जी दरअसल फोटोग्राफर ने गुस्से में पूरा शादी का एल्बम खराब कर डाला। जी हाँ, हाल ही में शादी के दौरान फोटोग्राफर का एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। हमे यकीन है इस किस्से को सुनकर आप अगली बार जरूर पूछेंगे की भाई आपने खाना खाया की नहीं? यह किस्सा Reddit पर सामने आया है और इस किस्से को एक फोटोग्राफर ने बताया है जिसके साथ यह सब हुआ। जी दरअसल फोटोग्राफर ने बताया कि शादी में उसे खाना नहीं दिया गया, जिस वजह से उसने गुस्से में आकर शादी की सभी फोटो दूल्हें के आखों के सामने ही डिलीट कर दी और वहां से चला गया।

Reddit में शेयर किये गए पोस्ट के अनुसार - "मैं कोई फोटोग्राफर नहीं हूं एक डॉग ग्रूमर हूं, अपने डॉग्स की तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर डालता हूं। दरअसल एक दोस्त ने मुझे शादी में पैसे बचाने के लिए फोटो खिचने के लिए कहा मैने कहा मैं इसमें माहिर नहीं हूं। उसने यह कहकर बात मनवा ली की उसे परफेक्शन नहीं चाहिए।दिन शुरू होते ही सब कुछ ठीक चल रहा था। मैं समारोह को ही शूट कर रहा था। सुबह 11 बजे से शाम के 5 बज गए थे। सभी को खाना परोसा जा रहा था मुझे कहा कि मैं खाने के लिए नहीं जा सकता सभी की तस्वीरें लेनी जरूरी है। मैं थक चुका था। उन्होंने मुझे टेबल पर जगह नहीं दी। जब वह बाहर निकला तो कही भी खाना नहीं था और ना ही पानी की बोतल में पानी बचा हुआ था। गर्मी और भूख की वजह से मैं परेशान हो गया था मैं दूल्हे के सामने गया और सभी फोटो डिलीट कर दी। और कहा मैं कोई फोटोग्राफर नहीं हूं।"

वैसे फोटोग्राफर की इस हरकत के बाद कुछ लोग कमेंट में उसको सही बता रहे हैं तो कुछ लोग उसे गलत। वैसे आपकी क्या राय है कमेंट में हमे जरूर बताए। वैसे जिस जोड़े की शादी में यह सब हुआ वह जोड़ा अब हनीमून पर जा चुका है और सोशल मीडिया से दूर हो चुका है क्योंकि लोग बार-बार उनसे शादी की तस्वीरों के बारे में पूछ रहे हैं।

VIDEO: वक्त बदला लेकिन धोनी नहीं, छक्का मारकर जीता फैंस का दिल

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें

सुपर डांसर में बाबा रामदेव के साथ पहुंची बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -