यूपी में विपक्ष के गठबंधन से नहीं है खतरा- योगी

यूपी में विपक्ष के गठबंधन से नहीं है खतरा- योगी

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के दौरे पर जा रहे हैं, जहाँ वे गन्ना किसानों से चर्चा करेंगे. उनकी इस यात्रा को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस बात को सिरे से नकारते हुए कहा है कि पीएम मोदी के शाहजहांपुर दौरे का चुनावी कार्यक्रम से कोई लेना देना नहीं है. योगी एक निजी न्यूज़ चैनल में सवालों के जवाब दे रहे थे.

सरकारी अफसरों को आवंटित होंगे पूर्व मुख्यमंत्रियों के आवास

जब उनसे सदन में राहुल गाँधी और पीएम मोदी के बीच हुई घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी का व्यव्हार पुरे देश ने देख लिया है. एक बड़ी पार्टी का अध्यक्ष होने के नाते ये उन्हें शोभा नहीं देता. उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज भारत तेज़ी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था है और उसने फ्रांस को भी पछाड़ दिया है, कुछ ही समय में हम ब्रिटैन से भी आगे निकल जाएंगे, ये सब मोदी सरकार के काम का नतीजा है. 

सीएम योगी की सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात

उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 100 से ज्यादा कल्याणकारी योजनाएं बनाकर जनता का भरोसा जीता है. साथ ही अपनी विदेश नीति के तहत दुनिया में भी भारत को एक अहम् स्थान दिलाया है. आज विश्व के देशों के सामने भारत का दबदबा है. जब उनसे पूछा गया कि यूपी के आगामी चुनावों में विपक्षी दलों के गठबंधन के बारे में उनकी क्या राय है ? तो योगी ने कहा कि विपक्ष अपने एजेंडे पर काम कर रहा है और हम अपने, हमारा अजेंडा पब्लिक का एजेंडा है, कोई चाहे कितने भी गठबंधन बना ले, लेकिन फैसला तो देश की जनता को करना है और हमे पूरा विश्वास है कि हम पिछली बार से भी ज्यादा सीटें हासिल करके सत्ता में आएँगे. 

अब इस एक चीज के इस्तेमाल पर सीधे जेल और 1 लाख का जुर्माना

 

?