दर्दनाक हादसा: बदरीनाथ हाईवे पर चट्टान के नीचे दबे लोग
दर्दनाक हादसा: बदरीनाथ हाईवे पर चट्टान के नीचे दबे लोग
Share:

देहरादून: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदात से आज ऐसा कोई भी नहीं जो परेशान न हो. हर तरफ कोई न कोई ऐसा केस सामने आ ही जाता है जो रूह को अंदर तक हिला देता है. वहीं हर रोज किसी न किसी की मौत कि खबर से भी लोग परेशान और दहशत में आ चुके है. जंहा सभी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या अब अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं, वहीं बदरीनाथ हाईवे पर चमोली चाड़ा पर ऑल वेदर रोड कटिंग के दौरान वहां काम कर रहे कर्मचारी चट्टान टूटने से दब गए. हादसे में तीन कर्मचारियों की मौत हो गई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना आज यानी शनिवार को तड़के तीन बजकर पचास मिनट के करीब हुई. चाड़ा पर काम कर रही कम्पनी के जीएम आरएस यादव का कहना है कि वह सुबह तीन बजकर पचास मिनट पर काम देखने गए थे. रोड पर जमा मलबे की सफाई की जा रही थी कि अचानक चट्टान से पत्थर आ गया. हमारे कर्मचारी वहां जेसीबी के केबिन में काम कर रहे थे वह दब गये.

जंहा इस बात का पता चला हैं कि जिसके बाद गैस कटर से केबिन काटा गया और तीनों के शव बाहर निकाले गए. इस घटना के बारे में जिले के सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है. मृतकों के नाम राकेश (ऑपरेटर), हिमांशु (जेई) और पंकज है. हादेस के बाद यातायात कोठियालसैंण-नंदप्रयाग सड़क पर डायवर्ट किया गया है.

कमलनाथ के इस्तीफा देते ही मंत्री प्रदीप जायसवाल ने मारा यू-टर्न, कह दी बड़ी बात

फ्लोर टेस्ट से पहले ही गिर गई मध्यप्रदेश सरकार, 1 बजे राज्यपाल को इस्तीफा सौंपेंगे कमलनाथ

कमलनाथ सरकार के पास नहीं है बहुमत, फ्लोर टेस्ट से पहले दिग्विजय ने दिया संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -