आखिर क्यों इन बच्चों को जार्जिया एयरपोर्ट से लौटाया गया
आखिर क्यों इन बच्चों को जार्जिया एयरपोर्ट से लौटाया गया
Share:

इंदौर, सेंधवा, भोपाल सहित प्रदेश के 9 विद्यार्थियों को जार्जिया एयरपोर्ट से वापस लौटा दिया गया. ये छात्र मेडिकल की पढ़ाई के लिए भारत से गए लगभग 62 विद्यार्थियों में शामिल थे. प्रदेश के इन 9 विद्यार्धी के साथ कुल 62 विद्यार्थियों को जार्जिया एयरपोर्ट से वापस लौटना पड़ा है. 

विद्यार्थियों ने आरोप लगाया कि उन्हें एयरपोर्ट पर घंटों बैठाने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया. पासपोर्ट भी एयर अरेबिया के विमान स्टाफ को यह कहकर दिया गया कि दिल्ली उतरने के बाद ही उन्हें पासपोर्ट दिया जाए. इंदौर और सेंधवा से गई दो बहनों ने आरोप लगाया कि जार्जिया एयरपोर्ट के स्टाफ ने बहुत बदसलूकी की. सारे दस्तावेज दिखाने के बाद भी वे नहीं माने. गहरे रंग और छोटे कद वाले 10 बच्चों को चुनकर जाने दिया और बाकी को जमीन पर बैठाकर रखा. कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं था. फॉरेन करंसी ज्यादा नहीं होने से उन्हें दिल्ली आने तक भूखा ही रहना पड़ा.

इस मामले पर विदेश मंत्री ने ट्वीट पर आश्वासन दिया कि भारतीय दूतावास इस मामले को देख रहा है. हालांकि मंगलवार शाम तक दूतावास की ओर से कोई सूचना नहीं पहुंची तो शाम को अभिभावक जानकारी लेने विदेश मंत्रालय गए.

एयरपोर्ट के कैसुअल लुक में कंगना ने फ्लॉन्ट किया अपना टैटू

भारतीय सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलती ऑडिट रिपोर्ट

इस क्रिकेटर को दुबई एयरपोर्ट से किया बाहर

 

 

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -