अगूठे में ट्रिगर दबा कर सब रजिस्ट्रार ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
अगूठे में ट्रिगर दबा कर सब रजिस्ट्रार ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
Share:

इंदौर: प्रदेश के इंदौर में सब रजिस्ट्रार ने आत्मा हत्या कर ली। यह बात इंदौर की है जहा सब रजिस्ट्रार ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रजिस्ट्रार शनिवार को ही छुट्टी लेकर लोटे थे। जानकारी अनुसार यह गोली लाइसेंसी रायफल से मारी गई है। बताया जा रहा है की उन्होंने पैर के अंगूठे से रायफल का ट्रिगर दबाया और बेरर गर्दन के पास लगा लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।यह घटना टीआई  रविंद्र गुर्जर के मुताबिक घटना बीसीएम हाइट्स की है। खंडवा में पदस्थ सब रजिस्ट्रार राहुल पुत्र सुबोधसिंह जादौन ए ब्लॉक में सातवीं मंजिल पर रहते थे.

इसके बाद साढ़े पांच बजे रविवार को वह रूम में गए और लाइसेंसी रायफल से गोली मार ली। जानकारी अनुसार घटना के वक्त पत्नी पिता व अन्य परिवार के परिजन निचे रूम में ही थे। गोली की आवाज सुन कर सब परिवार के परिजन रूम में देखने गए तो देखा की राहुल खून से लत पत थे और जिस रायफल से उन्होंने गोली मारी थी वह राहुल के पास रखी थी। टीआई के मुताबिक स्वजन ने बताया की राहुल शनिवार को छुट्टी लेकर घर आए थे। कारण अभी पता नहीं चल पाया है परन्तु पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

वही इससे पहले द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में दो युवक की मौत हो गई। रविवार को रात में दो युवक की सड़क हादसे में मौत होगई। यह बात पीथमपुर में रहने वाले दो युवक की है। जानकारी के अनुसार, दोनों युवक अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे वही किसी अज्ञात वहां ने टक्कर मार दी। दोनों युवक राकेश लववंशी जिसकी उम्र 28 वर्ष थी दूसरे युवक का नाम सोमेश हिरे उम्र 27 वर्ष थी जिन्हे अस्पताल ले जाया गया और भर्ती कराया गया जहा उन दोनों युवक की मौत हो गई। पुलिस टक्कर मरने वाले वाहन को ढूंढ रही है. 

राजगढ़ में हुआ किसान कल्याण महाकुंभ का आयोजन, CM शिवराज बोले - 'कमलनाथ ने नहीं किया कर्जा माफ...'

'4000 कर्मचारी सतपुड़ा भवन के अंदर थे, कैसे आग लग जाएगी, इनकी बुद्धि पर तरस आता है', कमलनाथ पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

इन शहरों में 15 जून को बारिश का अनुमान, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -