बिग बॉस 15 में होगी बबिता जी और नागिन की एंट्री, मचेगा धमाल
बिग बॉस 15 में होगी बबिता जी और नागिन की एंट्री, मचेगा धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में आए दिन नई जंग देखने को मिल रही है। शो में अब आहिस्ता-आहिस्ता प्रतियोगी कम होते जा रहे हैं तथा बचे हुए व्यक्तियों के बीच सख्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। ऐसे में निर्माता अक्सर कुछ नया करने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं जिससे शो में रुचि बनी रहे। यही वजह है कि कुछ सप्ताह पहले निर्माताओं ने राखी सावंत, रश्मि देसाई तथा देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में कराई थी। उसके पश्चात् अब शो ने एक बार फिर से गति पकड़ ली है। 

वही भले ही शो का फिनाले शीघ्र ही आने वाला है मगर प्रतियोगियों के लिए अभी भी मार्ग सरल नहीं है क्योंकि जल्द ही शो में चार नए चेहरे की एंट्री होने वाली है जो वहां चैलेंजर्स बनकर पहुंचेंगे। इस सूची में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता जी मतलब मुनमुन दत्ता का नाम सम्मिलित है।

वही सलमान खान ने वीकेंड का वार में इसकी ओर संकेत भी किया है तथा बताया है कि जल्द ही घर में कुछ लोगों की एंट्री होने वाली है। बता दें शो में निर्माता 4 चैलेंजर्स की एंट्री करवाने जा रहे हैं, जो प्रतियोगियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर देंगे। चैलेंजर्स प्रतियोगियों से घर का काम कराएंगे तथा नए-नए टास्क भी देंगे। इन 4 व्यक्तियों के नाम का खुलासा भी किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो में मुनमुन दत्ता, आकांक्षा पुरी, सुरभि चंदना तथा विशाल सिंह का प्रवेश होने वाला है। मुनमुन दत्ता तो बहुत लोकप्रिय है। 

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -