'हमारे बीच वो सब हुआ...', अपनी प्रेग्नेंसी पर राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'हमारे बीच वो सब हुआ...', अपनी प्रेग्नेंसी पर राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था। वही अब राखी ने एक बार फिर अपनी प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज को लेकर खुलकर बात की और आदिल पर बड़े आरोप लगाए। राखी ने एक बार फिर माना है कि वो प्रेग्नेंट थीं तथा उनका मिसकैरेज हो गया था।

राखी सावंत ने कहा, 'बिग बॉस में जाने से पहले मेरा एक ऑपरेशन हुआ था। मुझे उन्हें मना किया था बताने के लिए झूठ लेकिन अब बता रही हूं... मेरा ऑपरेशन हुआ था इतना बड़ा जिसे बाद डॉक्टर शिंदे ने इनको बोला था कि ऑपरेशन के 3 महीने तक आप कुछ कर नहीं सकते हैं मगर वो 10 दिन भी रुक नहीं पाए... हमारे बीच वो सब हुआ। 'बिग बॉस में जाने से पहले मेरा ऑपरेशन हुआ था। (उन्होंने मुझे बताने से मना किया लेकिन अब मैं बता रही  हूं... इतना बड़ा ऑपरेशन हुआ था जिसके बाद डॉक्टर शिंदे ने उनसे कहा था कि ऑपरेशन के बाद 3 महीने तक आप कुछ नहीं कर सकते लेकिन वह 10 दिन भी नहीं रुके। 

आगे उन्होंने कहा, “डॉक्टर ने मुझे बोला था कि अगर अभी आओ, बेबी हो गया तो आगे और बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी क्योंकी आप सुरक्षित नहीं रहेंगे। आपके जान को खतरा है। आप बिग बॉस मराठी देखें... मैंने कहा था कि बिग बॉस में मैं प्रेग्नेंट हूं। आपके पास वो फुटेज है तो निकाली का इस्तेमाल करना, मैं गर्भवती थी लेकिन जब बिग बॉस से बाहर आई तो उन्हें मुझसे शादी से इनकार कर दिया तब मेरी ब्लीडिंग स्टार्ट हो गई थी। भविष्य में बहुत दिक्कतें आएंगी क्योंकि आप सुरक्षित नहीं रहेंगे। आपकी जान को खतरा है।'आप देखिए बिग बॉस मराठी।।। मैंने कहा था कि मैं बिग बॉस में प्रेग्नेंट हूं। अगर आपके पास वो फुटेज है तो निकाल लें , मैं गर्भवती थी लेकिन जब वह बिग बॉस से बाहर आई तो उसने मुझसे शादी करने से इनकार कर दिया, फिर मेरी ब्लीडिंग शुरू हो गई। इससे पहले राखी सावंत ने बताया कि आदिल की गर्लफ्रेंड तनु प्रेग्नेंट हैं। उसने कहा, "मैं हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। तभी उसकी शादी होने वाली है। तनु को सामने आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट है या नहीं। मैं मुंबई और मैसूर पुलिस को धन्यवाद देना चाहता हूं। जिसने आदिल के खिलाफ रेप केस का पर्दाफाश किया। यह बहुत ही आश्चर्यजनक है।"

ऐसी पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

कास्टिंग काउच पर इस एक्टर ने किया हैरतंअगेज खुलासा

महाराणा प्रताप के लुक में गुरमीत ने जीता हर किसी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -