महाराणा प्रताप के लुक में गुरमीत ने जीता हर किसी का दिल
महाराणा प्रताप के लुक में गुरमीत ने जीता हर किसी का दिल
Share:

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण से चर्चा में बने हुए है। बीते दिन गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने खास अंदाज में अपनी शादी की सालगिराह सेलिब्रेट की है जिसका वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल  होने लगा है। वहीं उनकी अपकमिंग सीरीज महाराणा का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक साझा कर दिया है। इसे शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने लिखा, 'विनम्र शुरुआत करने के लिए... हृदय में जिनके महादेव, रण में जो महावीर। देखिए #महाराणा प्रताप के असीम बहादुरी की कहानी।'

गुरमीत चौधरी की सीरीज महाराणा का फर्स्ट लुक हुआ आउट: खबरों का कहना है इस वेब सीरीज में गुरमीत चौधरी महान राजा और योद्धा महाराणा प्रताप की भूमिका भी अदा की है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसके लिए गुरमीत चौधरी ने कितनी मेहनत भी की है। गुरमीत के लुक को देखने के उपरांत ऐसा लग रहा है कि सच में कोई महान योद्धा भगवान शिव की पूजा कर रहा है। 

 

वीडियो में गुरमीत बड़ी-बड़ी मूछों में नजर आ रहे हैं। फैंस को भी गुरमीत का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। मालूम हो कि गुरमीत चौधरी की ये सीरीज जल्द ही डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इस ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा का निर्देशन नितिन चंद्रकांत देसाई ने किया है।

आमिर खान ने इस अभिनेता संग शेयर की अपनी तस्वीर

'स्वरा भास्कर का निकाह इस्लाम में मान्य नहीं..', मुफ़्ती यासीर नदीम और RJ सायमा में हुई Twitter वॉर

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की पठान को टक्कर दे सकती है कार्तिक की शहज़ादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -