इस राज्य में 16 जनवरी तक बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल
इस राज्य में 16 जनवरी तक बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल
Share:

देहरादून: कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए उत्तराखंड के विद्यालय, आंगनबाड़ी केंद्र बंद कर दिए गए हैं। नाइट कर्फ्यू समेत कोरोना के नए प्रोटोकॉल के लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए है। आदेशों के मुताबिक, कक्षा 12 तक के सभी विद्यार्थियों के लिए 16 जनवरी, 2022 तक विद्यालय बंद कर दिए गए हैं। इससे पहले, यूपी जैसे कई पड़ोसी प्रदेशों ने कुछ कक्षाओं के लिए अपने विद्यालय बंद कर दिए थे। उत्तराखंड कोरोना गाइडलाइन अब तक 16 जनवरी, 2022 तक लागू किए गए हैं। हालांकि, रफ़्तार से बढ़ रहे केसों के साथ, इन पाबंदियों के किसी न किसी प्रकार से आगे बढ़ने की संभावना है।

वही जहां तक विद्यालयों की बात है, विद्यालयों को ध्यान देना चाहिए कि अभी ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी। किसी भी हालत में किसी को भी विद्यालय नहीं जाना है। अगले आदेश तक प्रतीक्षा करें। भले ही विद्यालयों को बंद करने की एक निश्चित दिनांक दी गई हो, मगर उन्हें इस केस में किसी भी और अपडेट के लिए अपने विद्यालयों, आंगनवाड़ी केंद्रों से कांटेक्ट बनाए रखना चाहिए।

वही उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते केसों ने लोगों को डरा दिया है क्योंकि प्रदेश में 7 माहों में सबसे ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं। बृहस्पतिवार को प्रदेश ने 600 से ज्यादा नए कोरोना मामलों की खबर मिली है। कोरोना के मामले अबतक बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रदेश ने एक हफ्ते से तकरीबन रोजाना 100 से ज्यादा नए केस दर्ज किए हैं। उत्तराखंड के सभी शहरों तथा जिलों में विद्यालय बंद रहेंगे। बृहस्पतिवार तक 200 से ज्यादा नए मामलों दर्ज किए गए हैं। सुरक्षा के नजरिए से विद्यालय कॉलेज समेत कई गतिविधियों पर पाबंदी लगाई गई है।

केपटाउन टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, इस स्टार गेंदबाज़ के खेलने पर सस्पेंस

इन 2 राज्यों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीज, क्या फिर लगेगा लॉकडाउन?

... तो देश में रोज आ सकते हैं 30 लाख नए कोरोना मरीज, डराने वाला अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -