केपटाउन टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, इस स्टार गेंदबाज़ के खेलने पर सस्पेंस
केपटाउन टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, इस स्टार गेंदबाज़ के खेलने पर सस्पेंस
Share:

नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच अब टेस्ट सीरीज पर कब्ज़ा करने को लेकर निर्णायक लड़ाई होनी है, जिसका अखाडा केप टाउन बनेगा. केप टाउन के न्यू लैंड्स ग्राउंड पर 11 जनवरी से दोनों टीमें आमने-सामने होंगी, जिसमें श्रृंखला विजेता पर फैसला होगी. यानी यहां जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी. मगर, इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. 

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के अंतिम और निर्णायक टेस्ट मुकाबले में खेलने पर सस्पेंस है. सिराज को दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी. टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के अनुसार, सिराज अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक तो रहे हैं. मगर हम ये दावे से नहीं कह सकते कि वो केप टाउन में 11 जनवरी से शुरू हो रहे अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि, 'सिराज अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं. हम उनकी फिटनेस पर निरंतर नजर रखे हुए हैं. अगले 4 दिन में हम देखेंगे कि वो कितने फिट हुए हैं. उनके फिट होने पर ही हम उनके केप टाउन में खिलाने पर निर्णय ले सकते हैं.' द्रविड़ ने सिराज की प्रशंसा करते हुए कहा कि, 'वो दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी पूरी तरह से फिट नहीं थे. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने गेंदबाजी की थी.' 

ISL में मुंबई ने बंगाल की टीम को बराबरी पर रोका

सातवें फीफा पुरस्कार के लिए लियोनल की होगी इस खिलाड़ी से टक्कर

टेनिस टूर्नामेंट में राफेल नडाल ने किया शानदार प्रदर्शन, बनाई सेमीफइनल में जगह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -