हैदराबाद के सभी स्कूल-कॉलेज हुए बंद, DM पर फूटा लोगों का गुस्सा
हैदराबाद के सभी स्कूल-कॉलेज हुए बंद, DM पर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

हैदराबाद: भारी वर्षा के चलते आज हैदराबाद में सभी विद्यालयों एवं कॉलेजों को बंद करने का निर्णय लिया गया है। हैदराबाद के कलेक्टर ने ऐलान किया कि हैदराबाद में सभी शैक्षणिक संस्थान आज बंद रहेंगे। उन्होंने X (ट्विटर) के माध्यम से इसकी खबर दी है। हालांकि यह फैसला छात्र-छात्राओं एवं स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान रखकर लिया गया है किन्तु शिक्षक दिवस पर शिक्षण संस्थानों के बंद होने से छात्र एवं शिक्षक निराशा भी होंगे। क्योंकि इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बहुत तैयारियां की जाती हैं। यह अपने अपने अध्यापकों को सम्मान देने का अवसर था।

हैदराबाद के कलेक्टर ने एक्स पर लिखा कि, 'महत्वपूर्ण घोषणा: हैदराबाद में भारी वर्षा के पूर्वानुमान के मद्देनजर, सरकार ने आज हैदराबाद के सभी शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टी का ऐलान किया है। आप घर के अंदर रहें तथा सुरक्षित रहें।' उन्होंने X पर यह खबर स्कूल-कॉलेज खुलने से कुछ मिनट पहले ही दी, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

एक शख्स ने पोस्ट किया, 'स्कूल खुलने से कुछ ही मिनट पहले एक अनवेरीफाइड अकाउंट से।।। शर्म की बात है #ResignkTR।' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा, यह ऐलान थोड़ी पहले आना चाहिए था। आपका ऐलान आने तक अधिकांश बच्चे स्कूल जा चुके होंगे। काश हम थोड़ा सक्रिय होते।' बता दें कि हैदराबाद में बीते सप्ताह भी स्कूल  बंद थे। टीएसपीसी ग्रुप 2 सेवा भर्ती परीक्षा आयोजित करने के लिए सभी शैक्षणिक संस्थान 29 एवं 30 अगस्त को बंद करने फैसला लिया गया था। TSPC के सचिव द्वारा जिला शिक्षा अफसरों से छुट्टी घोषित करने का अनुरोध किया गया था क्योंकि उन्होंने परीक्षा आयोजित करने के लिए कई विद्यालयों की आवश्यकता थी।

बेटे को था मां के कैरेक्टर पर शक, यूट्यूब पर वीडियो देखकर दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम

राजभाषा को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले अमित शाह, महामहिम को सौंपी रिपोर्ट

MP में हुआ 81 करोड़ के श्री रामराजा लोक का भूमिपूजन, CM शिवराज ने गया भजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -