11वे दिन टूटे कमाई के सभी रिकॉर्ड...Kantara ने कमाए इतने करोड़
11वे दिन टूटे कमाई के सभी रिकॉर्ड...Kantara ने कमाए इतने करोड़
Share:

ऋषभ शेट्टी  के निर्देशन में बनी कन्नड़ फिल्म कांतारा (Kantara) को ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में बल्कि विश्वभर में चर्चाओं का विषय बनी हुई है। इस मूवी को दर्शकों की खूब सराहना भी मिलती जा रही है। मूवी के निर्देशन के साथ-साथ मूवी के लीड एक्टर का रोल अदा कर रहे ऋषभ शेट्टी की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है।  इस मूवी को सुपरहिट KGF फ्रेंचाइजी फिल्म के मेकर्स होम्बाले फिल्म्स ने प्रोड्यूस भी किया है।

Kantara का यूनीक कंटेंट दर्शकों को कर कर रहा है आकर्षित: कांतारा को ना सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों के भी बेहतरीन रिव्यूज भी मिलने लगे है। सोशल मीडिया पर दर्शक इस मूवी के यूनीक कंटेंट और सिनेमैटोग्राफी की खूब तारीफ भी करने में लगे हुए है। मूवी के निर्देशन और एक्टिंग को लेकर रिषभ शेट्टी से आने वाले वक़्त में और इस तरह की मूवी रिलीज करने की अपील भी कर रही है। ये मूवी एक कल्चरल ड्रामा मूवी है इसमें एक खास संस्कृति से जुड़ी कहानी को मजेदार अंदाज में बयान किया गया है। 

रिलीज के 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कांतारा की कमाई: 30 सिंतबर को सिर्फ कन्नड भाषा में रिलीज हुई कांतारा ने ओपनिंग डे पर 1.95 करोड़ रुपये का कारोबार किया। जिसके उपरांत दर्शकों को इस मूवी ने क्लिक किया और वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत मूवी की कमाई में निरंतर ग्रोथ देखने के लिए मिल रही है। पहले वीकेंड की बजाय रिलीज के दूसरे वीकेंड में मूवी ने शानदार कमाई दर्ज करवाई। आइए जानें रिलीज 11वें दिन तक कितना रहा कांतारा (Kantara) मूवी का कलेक्शन...

डे 1- 1.95 करोड़ रु
डे 2- 2.65 करोड़ रु
डे 3- 4.9 करोड़ रु
डे 4- 3.7 करोड़ रु
डे 5- 5 करोड़ रु
डे 6- 7.1 करोड़ रु
डे 7- 5 करोड़ रु
डे 8- 5.8 करोड़ रु
डे 9- 8.15 करोड़ रु
डे 10- 9.64 करोड़ रु
डे 11- 3.50 करोड़ रु
कुल कमाई- 57.11 करोड़ रु 

मुसीबत में फंसे नयनतारा और विग्नेश शिवन, तमिलनाडु सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Last Film Show के चाइल्ड एक्टर राहुल का सी गंभीर बीमारी के चलते हुई निधन

विजय संग क्वालिटी टाइम बिता रही रश्मिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -