मुसीबत में फंसे नयनतारा और विग्नेश शिवन, तमिलनाडु सरकार ने लिया बड़ा फैसला
मुसीबत में फंसे नयनतारा और विग्नेश शिवन, तमिलनाडु सरकार ने लिया बड़ा फैसला
Share:

शादी के चार महीने बाद अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन ने बीते रविवार को अपने जुड़वां बेटों का स्वागत किया। जी हाँ, हालाँकि अब यह जोड़ा मुसीबत में फंस गया है। जी दरअसल अब तक यह पता नहीं चला है कि इन शिशुओं का जन्म सरोगेसी के जरिये हुआ या कुछ और? विग्नेश ने सोशल मीडिया पर अपने जुड़वा बेटों की फोटो शेयर की, हालांकि कई कानूनी विशेषज्ञों ने बताया कि भारत में कुछ मामले को छोड़कर सरोगेसी के जनवरी से अवैध घोषित कर दिया गया है।

80 की उम्र में फिट रहने के लिए क्या है अमिताभ बच्चन का डाइट प्लान

ऐसे में अब नयनतारा और विग्नेश के मामले में तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा. सुब्रमण्यम ने कहा कि राज्य सरकार इस मामले में कपल से स्पष्टिकरण मांगेगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वे जांच करेंगे कि क्या सरोगेसी के सारे नियम फॉलो किए गए या नहीं। आपको बता दें कि बीते रविवार को विग्नेश ने अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जी दरअसल बीते रविवार को फोटो शेयर कर विग्नेश ने लिखा था- 'नयन और मैं अम्मा अप्पा बन गए हैं। हमें ट्विन बेबी बॉय होने का गौरव मिला है।'

जब सेक्सुअल हैरेसमेंट में फंसे थे अमिताभ बच्चन, सुनकर हर किसी के उड़ गए थे होश

जी हाँ और इसी के साथ विग्नेश ने जो फोटो शेयर की उसमें दोनों अपने बेटों के पैर पकड़े नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही उनके चेहरे पर पेरेंट्स बनने की स्माइल नजर आ रही है। कपल ने लिखा- 'बच्चों के रूप में हमारे उइर और उलगम के लिए आपके सभी आशीर्वादों की आवश्यकता है।' आपको बता दें कि जनवरी 2022 से भारत में सरोगेसी को अवैध कर दिया है केवल उन केस को छोड़कर जहां मेडिकल कंडीशन ऐसी है कि कपल कभी नेचुरली पैरेंट नहीं बन सकता।

ऐसे में बीते सोमवार को चेन्नई में प्रेस मीट के दौरान एक पत्रकार ने मा सुब्रमण्यम से पूछा कि 'अगर कोई कपल जिसकी शादी 4 महीने पहले हुई है वो सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बन सकते हैं या वही टाइम की कोई रेस्ट्रिक्शन है।' वहीं अब सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मिनिस्टर ने जवाब दिया कि चिकित्सा सेवा निदेशालय को जांच करने और स्पष्टीकरण मांगने का निर्देश दिया जाएगा।

शादी के 4 महीने बाद इस मशहूर कपल ने दी खुशखबरी, दिया दो जुड़वा बच्चों को जन्म!

एक एक्सीडेंट ने बर्बाद कर दिया था चंद्रचूड़ सिंह का करियर, चौकाने वाली थी बॉलीवुड से दूर होने की वजह

आलिया से लेकर कैटरीना तक इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -