विजय संग क्वालिटी टाइम बिता रही रश्मिका
विजय संग क्वालिटी टाइम बिता रही रश्मिका
Share:

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कुछ वक़्त  पहले ही बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारी है। फिल्म गुडबाय की वजह से रश्मिका मंदाना निरंतर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। अपनी मूवी को प्रमोट करने के लिए रश्मिका मंदाना बहुत मेहनत  करती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच रश्मिका मंदाना को कई शोज और इवेंट्स में फिल्म गुडबॉय का प्रचार करते हुए देखा गया। अपनी मूवी को हिट बनाने के लिए रश्मिका मंदाना ने बहुत मेहनत की है। यही वजह है जो मूवी गुडबॉय के रिलीज होते ही रश्मिका मंदाना वेकेशन पर जा पहुंची हैं। बीते दिन रश्मिका मंदाना ने अपने मालदीव वेकेशन की पहली तस्वीर फैंस के साथ भी शेयर किया था।

इस फोटो में रश्मिका मंदाना सैल्फी लेती थी। इसी दौरान रश्मिका मंदाना के फैंस के बीच खलबली का माहौल पैदा हो गया। फैंस को शक होने लगा है कि रश्मिका मंदाना मालदीव में अकेले वेकेशन इंजॉय नहीं कर रही हैं। लोगों को लग रहा है कि मालदीव में रश्मिका मंदाना के साथ विजय देवरकोंड (Vijay Deverakonda) भी हैं।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना साथ मना रहे हैं वेकेशन?: जी हां सही सुना आपने...। कुछ देर पहले ही रश्मिका मंदाना ने फैंस के साथ एक  फोटो भी साझा कर दी है। इस फोटो में रश्मिका मंदाना काला चश्ना लगाकर अपने पूलसाइड ब्रेकफास्ट का मजा लेती दिखाई दे रही है। फैंस दावा कर रहे हैं कि फोटो में रश्मिका मंदाना के चेहरे पर लगा काला चश्मा विजय देवरकोंडा का है। कुछ वक़्त पहले ही विजय देवरकोंडा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान विजय देवरकोंडा के चेहरे पर ये चश्मा लगा दिखा था। 

अल्लू अर्जुन से लेकर सूर्या की फिल्म तक जानिए किसे मिला कौनसा अवार्ड

KGF 2 और 'कांटारा' निर्माताओं ने अपने इस प्रोजेक्ट का किया एलान

माँ को खोने के 11 दिन बाद फिर भावुक हुए महेश, फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -