Adipurush को लेकर आया रामायण के राम का रिएक्शन, कहा- 'मेकर्स क्या साबित करना चाहते थे?
Adipurush को लेकर आया रामायण के राम का रिएक्शन, कहा- 'मेकर्स क्या साबित करना चाहते थे?
Share:

प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) बॉक्स ऑफिस पर 16 जून को रिलीज की जा चुकी है। लेकिन रिलीज होते ही मूवी को लेकर बड़ा विवाद शरू होने लग गया है। दरअसल 'आदिपुरुष' में किरदारों के लुक से लेकर उनके डायलॉग्स और ग्राफिक्स को लेकर भी दर्शकों का गुस्सा भी देखने के लिए मिला है। दर्शकों ने ओम राउत पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने का इल्जाम लगाया है। अब ओम राउत की 'आदिपुरुष' पर रामानंद सागर की 'रामायण' में 'राम' का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने रिएक्ट भी कर दिया है।

अरुण गोविल ने एबीपी न्यूज को दिए एक साक्षत्कार में 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर बातचीत की। इस दौरान एक्टर ने बोला है कि कि रामायण हमारे लिए एक आस्था का विषय है और उसके स्वरूप के साथ छेड़छाड़ स्वीकार्य नहीं है। अरुण गोविल ने इंटरव्यू में इस बारें में बोला है कि, "मूवी के स्पेशल इफेक्ट्स की बात नहीं है बल्कि यहां बात चरित्रों के सही तरीके से पेश करने की है और उसी को लेकर कई बातें भी बोली जा रही है, जो चिंता का विषय है।" केवल इतना ही नहीं अरुण गोविल ने यह भी कहा कि प्रभु श्रीराम, सीता और हनुमान को आधुनिकता और पौराणिकता के ढांचे में बांटना एकदम रोंग है। 

अरुण गोविल ने 'आदिपुरुष' में किरदारों के लुक्स को लेकर बोला है कि, "रामायण के सभी किरदार आदि भी हैं, अनंत भी हैं और इन सबके स्वरूप पहले से ही तय हैं तो फिल्म के पात्रों को उसी स्वरूप में दिखाने में क्या आपत्ति थी। मूल भावना से छेड़छाड़ कर मेकर्स आखिर क्या साबित करना चाहते थे?" अरुण गोविल ने ओम राउत और भूषण कुमार पर तंज कसते हुए बोला है कि अगर मेकर्स ने बच्चों के लिए फिल्म बनाई है तो एक बार उन्हें बच्चों से पूछना चाहिए कि क्या उन्हें ये मूवी पसंद आई है या नहीं?

ऐसे शुरू हुई थी राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

जानिए शाहिद कपूर के जीवन के बारें में कुछ खास बातें

तुम्हे जन्नत ही नसीब होगी...फिर गहराया 72 हूरों पर विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -