विलन के किरदार से पहचाने बनाने वाले इस अभिनेता ने क्यों बना ली एक्टिंग से दूरी
विलन के किरदार से पहचाने बनाने वाले इस अभिनेता ने क्यों बना ली एक्टिंग से दूरी
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके आशीष विद्यार्थी आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में आशीष ने विलेन का ही किरदार निभाया है और आज भी लोग उनके किरदार को भूल नहीं पाए हैं. आप सभी को बता दें कि आशीष ने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवूड की फिल्मों में भी काम किया है. अपने करियर की शुरुआत आशीष ने कन्नड़ मूवी आनंद से की थी और उसके बाद उन्हें कई कन्नड़, तमिल, तेलगु और हिंदी फिल्मों में देखा गया. बॉलीवुड में आशीष ने अपने किरदार से खूब खौफ फैलाया है और आज भी उनका वहीं खौफ सभी के दिलों में बसा हुआ है. आज भी लोग आशीष के विलेन वाले किरदार को भूल नहीं पाए हैं.

आशीष के बारे में एक बहुत ही मशहूर किस्सा है जो यह है कि उनकी मौत एक बार नहीं बल्कि 182 बार हो चुकी हैं. जी हाँ, आशीष कि मौत 182 बार रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुई हैं. एक बार आशीष एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस फिल्म में उन्हें एक नदी के पानी में जाना था जहाँ वह बहुत गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. लोगों को लगा वह फिल्म का सीन कर रहे है लेकिन अचानक ही वह तेजी से दूर निकलते हुए डूबता गए तब एक पुलिसकर्मी विकास ने उनकी जान बचाई थी.

आशीष ने टॉलीवूड की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ से शादी की है और उनका एक बेटा भी है जो हूबहू उन्ही की तरह दिखता है. आशीष ने अब तक 8 भाषाओँ वाली फिल्मों में काम किया है जो सभी शानदार रही हैं. फिलहाल आशीष बॉलीवुड की दुनिया से दूर है और किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं.

अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर कबूली अपनी गलती

ऐसे शुरू हुई थी राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

जानिए शाहिद कपूर के जीवन के बारें में कुछ खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -