झारखंड में भयावह हुआ कोरोना, सामने आया नया आंकड़ा
झारखंड में भयावह हुआ कोरोना, सामने आया नया आंकड़ा
Share:

झारखंड में कोरोना वायरस के केस कम होने का नाम नही ले रहे हैं. बीते दिनों राज्य में जबरदस्त कोरोना का फैलाव देखने को मिला है, जिसने अभी तक के सारे रिकॉर्ड को धवस्त कर दिए है. कल एक दिन में सबसे अ​धिक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जानकारी के अनुसार, कल एक दिन में 686 नए संक्रमित मिले हैं. इससे पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है. इतने बड़े आंकड़े से सरकार भी सकते में आ गई है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल तादाद 9563 हो गई है.

सर्वोच्च न्यायालय पहुंची रिया चक्रवर्ती, मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड

जानकारी के अनुसार, सबसे अधिक 231 कोरोना संक्रमित रोगी रांची में मिले है. वहीं, गिरिडीह में 82, हजारीबाग में 65, पलामू में 121,  सिमडेगा में 47 और कोडरमा में 42 नए पॉजिटिव सामने आए हैं. मेडिकल बुलेटिन की माने तो झारखंड में कोरोना के 5485 एक्टिव केस हैं. वहीं, कल 179 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं. उन्हें चिकित्सा से अवकाश दे दी गई है. अब ठीक होने वाले कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3984 हो गई है. वहीं, उपचार के दौरान हजारीबाग के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मृत्यु हो गई. प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की तादाद बढ़कर 94 हो गई. वहीं, प्रदेश में महामारी का रिकवरी रेट घटकर 41.66% पर जा चुका है.

उत्तर प्रदेश: 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों को नहीं मिला वेतन, अफसरों पर लगाए आरोप

बीते दिनों न्यूज सामने आई थी, कि संक्रमण अब विधानसभा तक पहुंच गया है. कोरोना के केस मिलने के बाद अब झारखंड विधानसभा को 31 जुलाई तक बंद करने का फैसला लिया गया था. जानकारी के अनुसार, एमएलए और विधानसभा कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद ये फैसला लिया गया था. मालूम हो कि कोरोना के बढ़ते केस के बीच अब झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने नई सूचना जारी की है.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, कहा-34 वर्ष पश्चात् शिक्षा नीति में किए गए परिवर्तन

इस रक्षाबंधन अपने भाई को खिलाएं ये स्वादिष्ट मिठाई

मोदी मंत्रिमंडल ने दी नई शिक्षा नीति को अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -