इंदौर-पटना एक्सप्रेस दुर्घटना में मृत बताई लड़की ज़िंदा निकली
इंदौर-पटना एक्सप्रेस दुर्घटना में मृत बताई लड़की ज़िंदा निकली
Share:

कानपुर : कानपुर के पास पुखरायां में हुई ह्रदय विदारक ट्रेन दुर्घटना के जख्म अभी भी ताजे हैं. कई लोग अपने परिजनों को अब भी खोज रहे हैं. इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. इसमें भोपाल की एक युवती को मृत बताया गया था लेकिन वह अपने पति के साथ सुरक्षित पटना पहुंच गई हैं. बता दें कि इसमें भोपाल के कोलार निवासी पूनम तिवारी को मृत बताया गया था, जबकि पूनम बच गई थीं. वे अपने पति एलके तिवारी के साथ सुरक्षित पटना पहुंच गई हैं.

उन्होंने खुद इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि वो जिंदा हैं. पूनम ने अपने साथ हुए हादसे का विवरण देते हुए बताया कि पटना में भतीजे की शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ट्रेन के ए-1 कोच में सवार हुई थी. हादसे के बाद मुझे और मैरे पति को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी. हादसे के बाद दूसरी ट्रेन से पति एलके तिवारी के साथ कानपुर से पटना पहुँच गई. पूनम ने अपने ज़िंदा होने के बाद भी रेलवे के अधिकारियों ने हादसे की रिपोर्ट में मुझे किस आधार पर मृत घोषित कर दिया, इसकी जांच करने की मांग की है.

पूनम के जीवित होने के मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पश्चिम मध्य रेलवे के पीआरओ आईए सिद्दीकी ने कहा कि मृतकों की सूचि झांसी डिवीजन से भेजी गई हैं. पूनम तिवारी के मामले में स्पष्टीकरण झांसी डिवीजन द्वारा ही दिया जा सकेगा. इस बीच रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने सोमवार को लोकसभा में कहा कि हादसे के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. हादसे में मरने वाले यात्रियों की संख्या 146 तक पहुंच गई है. सोमवार को रेलवे ने हादसे में मरने वाले 113 व्यक्तियों की एक सूची जारी की है.

ड्राइवर की सुन लेते तो नहीं होता रेल...

घर आये शव तो छलक पड़े लोगों के आंसू 

92 पैसे खर्च करते तो मिल जाते 10 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -