पत्नी चली गई थी छोड़कर तो टंकी पर चढ़ गया पति और करने लगा वापस बुलाने की मांग
पत्नी चली गई थी छोड़कर तो टंकी पर चढ़ गया पति और करने लगा  वापस बुलाने की मांग
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में थाना बन्नादेवी क्षेत्र में शराब के नशे में एक युवक पत्नी की याद में शोले का वीरू बन गया और वह तहसील में फायर बिग्रेड के ऑफिस के समीप स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया. जी हाँ, बताया जा रहा है वह शरीर के आधे कपड़े उतार कर अपनी पत्नी को बुलाने की मांग करते हुए हंगामा करते लगा और न बुलाने पर टंकी से कूदने की धमकी देने लगा. वहीं यह सब जानने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे खूब समझाया और उसके बाद उसे नीचे उतारा.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गांव मिलिक निवासी मोहम्मद यूनिस उर्फ मच्छर पुत्र मोहम्मद राजुद्दीन शराब के नशे में तहसील स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया और उसे देखने वाले लोगों से पत्नी को बुलाने की मांग करने लगा. उसके बाद उसने अपनी कमीज और स्वेटर भी उतार दिए लेकिन मौके पर उसके गांव के भी कुछ लोग थाने पहुंच गये और उन्होंने पुलिस को बताया कि पारिवारिक कलह में यूनिस की पत्नी कुछ माह पहले तीन बच्चों को छोड़कर चली गई थी. उन्होंने आगे बताया कुछ दिन पहले पत्नी के साथ मारपीट भी कर दी थी जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ शांति भंग में जेल भेज दिया था.

इस मामले में पत्नी का कहना है कि पति उसके साथ शराब के नशे में रोजाना मारपीट करता है और इसी के कारण वह उसके साथ नहीं रहती है. अब इस मामले में पुलिस युवक को थाने ले गई और एसएसआई ने बताया कि, ''युवक नशे का आदी है. पत्नी से मारपीट करता था. इसलिए वह चली गई है. युवक पूर्व में कई बार जेल भेजा जा चुका है. इस बार इसे नशा मुक्ति केन्द्र भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है.''

फिर शर्मसार हुआ हैदराबाद, मदद के बहाने ऑटो ड्राइवर ने किया रेप

सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने के कारण व्यक्ति को हुई जेल

बिहार: समस्तीपुर में खेत से बरामद हुआ महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -