कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे ने तोड़ा दम

Feb 28 2021 01:42 PM
कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे ने तोड़ा दम

जम्मू: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों की गोली का शिकार हुए कृष्णा ढाबा के ओनर रसमीश कुमार मेहरा के बेटे आकाश मेहरा की रविवार की प्रातः जान चली गई। 17 फरवरी की रात आतंकियों ने आकाश को गोली मारी थी। उनका उपचार चल रहा था। आतंकियों ने उनके सीने में गोली मारी थी जिसके चलते उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। बता दें कि कृष्णा ढाबा दुर्गानाग क्षेत्र में स्थिति है। यह ढाबा शाकाहारी खाना सर्व करने के लिए बहुत मशहूर है। इस क्षेत्र में ढाबे के आसपास ही कई हाई प्रोफाइल संस्थान हैं। इनमें जम्मू कश्मीर के मुख्य न्यायधीश, यूएन मिलिट्री ऑबजर्वर्स ग्रुप फॉर इंडिया एंड पाक का दफ्तर में मौजूद है।

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने इस घटना पर संवेदना जाहिर की है। उन्होंने बोला कि आकाश मेहरा की मौत सुनकर बहुत दुख हुआ। जिंदगी के विरुद्ध कड़ी जंग लड़ते हुए वो हार गए। उनकी आत्मा को शांति पहुंचे और संकट की इस घड़ी में उनके परिजनों और करीबियों को दुख सहने की शक्ति मिले।

PDP प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने भी आकाश मेहरा की मौत पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने बोला कि कृष्णा ढाबा चलाने वाले आकाश मेहरा की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले, दुख की घड़ी में परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।गौरतलब है कि इस केस में बीते 19 फरवरी को कश्मीर के IGP विजय कुमार ने कश्मीर प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच बताया था कि जिन तीन आतंकियों ने कृष्णा ढाबा मालिक के बेटे पर हमला किया था, उन्हें हिरासत में लिया गया है। इन तीनों आतंकियों की पहचान उवेस, सुहेल और अतहर के रूप में हुई थी।

वैशाली पहुंचे चिराग पासवान पर लोगों ने की तानों की बरसात, कहा- "पापा का क्षेत्र है, आते रहा करिए..."

टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो: सीएम शिवराज सिंह चौहान

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' में हनी सिंह के गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो