मम्मी, पापा और चाचू सॉरी, मैं पिछले 2 महीने से बहुत परेशान हूं! कहकर फंदे पर लटक गया MBBS छात्र

Feb 28 2021 01:45 PM
मम्मी, पापा और चाचू सॉरी, मैं पिछले 2 महीने से बहुत परेशान हूं! कहकर फंदे पर लटक गया MBBS छात्र

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर में चिकित्सक एसएन मेडिकल कॉलेज में एक विद्यार्थी ने फंदा लाकर सुसाइड कर लिया। वह एमबीबीएस अंतिम वर्ष का विद्यार्थी था। विद्यार्थी के पास एक सुसाइड नोट भी जब्त हुआ है जिसमें उसने लिखा है कि मैं बीते 2 माह से बेहद परेशान हूं। अब मैं और नहीं जी सकता। जालौर शहर के रामसीन का रहने वाला गेनाराम देवासी शनिवार शाम 7:30 बजे अंतिम बार अपने साथी विद्यार्थियों से मिला था। 

कहा जा रहा है कि इस के चलते वह बाजार से एक रस्सी क्रय करके लेकर आया था। उसके पश्चात् उसने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया। विद्यार्थी का रूम पार्टनर उसका नजदीक का संबंधित है। रूम पार्टनर जब  पहुंचा तो कमरा भीतर से बंद था। खटखटाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो आखिरकार कुछ विद्यार्थियों ने मिलकर दरवाजा तोड़ दिया। सामने गेनाराम पंखे से लटका हुआ प्राप्त हुआ। तत्पश्चात, इस केस की तहरीर मेडिकल कॉलेज के प्रबंधन को दी गई। 

वही मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ जी एल मीणा, यूजी हॉस्टल के वार्डन तथा अन्य चिकित्सक अवसर पर पहुंचे। साथ ही इस केस की खबर पुलिस को दी गई। तहरीर प्राप्त होते ही शास्त्री नगर की पुलिस अवसर पर पहुंची। पुलिस की उपस्थिति में गेनाराम की लाश को नीचे उतारा गया। कमरे से एक सुसाइड नोट भी जब्त हुआ है जिसमें गेनाराम ने लिखा है कि मम्मी, पापा और चाचू सॉरी, मैं बीते 2 माह से बेहद परेशान हूं। अब मैं और नहीं जी सकता। हॉस्टल के विद्यार्थियों ने कहा कि गेनाराम बीते कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था जिसके चलते उसने इस बार परीक्षा भी नहीं दी। किन्तु किसी ने यह नहीं सोचा था कि वह इतना बड़ा फैसला उठा लेगा। फिलहाल, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस केस की पड़ताल में जुट गई है।

लड़की को ऑटो में अगवा कर बजा दिए तेज गाने और लूट ली आबरू, हुए गिरफ्तार

स्नैचर से भिड़ी महिला तो मिली मौत, मार दिया चाकू

तेलंगाना में मुर्गे ने ही अपने ही मालिक की जान, अदालत में हो सकती है पेशी